कैमरे में कैद हुई श्वेता तिवारी की ऐसी हरकत, लोग बोलने लगे बेशर्म
कैमरे में कैद हुई श्वेता तिवारी की ऐसी हरकत, लोग बोलने लगे बेशर्म
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भारतीय टेलीविज़न जगत का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अपनी जबरदस्त अदाएगी तथा आइकॉनिक शोज के साथ-साथ श्वेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा ख़बरों में रही हैं। श्वेता की कोई भी शादी नहीं चली, वो एक सिंगल मदर हैं तथा दो बच्चों को अकेले ही पालती हैं। जहां श्वेता की बेटी, पलक तिवारी (Palak Tiwari) स्वयं अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं, श्वेता तिवारी का बेटा अभी बहुत छोटा है। 

वही हाल ही में श्वेता को सोशल मीडिया के उनके एक पोस्ट पर बहुत ट्रोल किया। इस तस्वीर में श्वेता अपने बेटे के साथ एक ऐसी 'हरकत' कर रही हैं जो नेटीजेन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई है... दरअसल 39 नवंबर को श्वेता तिवारी ने अपने 6 वर्षीय बेटे रेयांश (Reyansh) के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ फोटोज शेयर कीं। उन्हीं फोटोज में से एक तस्वीर पर श्वेता तिवारी को जमकर ट्रोल किया गया है। 

दरअसल इन फोटोज में जो तीसरी फोटो है, उसमें श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश को होंठों पर किस कर रही हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स और श्वेता के प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। बेटे के साथ 'लिप लॉक' वाली इस तस्वीर पर श्वेता को कई गंदे कमेंट्स तथा जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। जहां किसी ने उन्हें 'बेशर्म' बताया वहीं कई यूजर्स ने उनकी इस 'हरकत' को गलत बताया। बता दें कि श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश उनकी दूसरी शादी से हुआ है तथा बच्चे के पिता अभिनव कोहली हैं। बता दें कि श्वेता का अभिनव से भी तलाक हो चुका है। 

‘सुबह उठते ही आरोप लगाने के बारे में सोचती है’, चारु असोपा पर इस शख्स ने लगाए बड़े आरोप

साजिद खान के चक्कर में अब बिग बॉस से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट

कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे अमिताभ बच्चन, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -