महाराष्ट्र में असामान्य ट्रैफिक जाम की सूचना, लोगों को घंटों करना पड़ा इंतजार
महाराष्ट्र में असामान्य ट्रैफिक जाम की सूचना, लोगों को घंटों करना पड़ा इंतजार
Share:

वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर मंगलवार की सुबह असामान्य रूप से जाम लगा रहा। अनुमान लगाया जा रहा है कि शहर के विभिन्न नाकाबंदी बिंदुओं पर कड़ी जांच के कारण ऐसा हो सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि शहर में लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों के विस्तार के साथ, सोमवार को असामान्य यातायात देखा गया। अराजकता के कारण WEH पर एक व्यापक नाकाबंदी अभियान चलाया गया। 

पुलिस उपायुक्त सोमनाथ घरगे ने कहा कि सोमवार को WEH पर वाहनों की आवाजाही सामान्य से अधिक हो गई थी। असामान्य यातायात के आलोक में मंगलवार सुबह व्यापक नाकाबंदी अभियान शुरू किया गया। डीसीपी घरगे ने कहा कि WEH के साथ उत्तर और दक्षिण की ओर विभिन्न चौकियां, जैसे दहिसर टोल नाका, इस्माइल युसूफ कॉलेज के पास जोगेश्वरी खंड, वकोला के पास चेकपॉइंट और विले पार्ले के पास WEH की उत्तर की ओर जाने वाली शाखाएं कुछ ऐसे स्थान थे जहां भारी भीड़ देखी गई मंगलवार को चेकिंग के चलते पुलिस की कड़ी जांच के बीच कई वाहन दो घंटे से अधिक समय तक जाम में फंसे रहे। कई लोगों ने ट्विटर पर असामान्य ट्रैफिक देखे जाने की शिकायत की। 

वही एक ट्विटर यूजर दीप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया, “वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर दहिसर और मीरा रोड के बीच क्या हो रहा है ?? @MumbaiPolice 45 मिनट तक ट्रैफिक में फंसा रहा! अगर ट्रैफिक में एम्बुलेंस फंस जाए तो क्या होगा? ” इस बीच, एक अन्य उपयोगकर्ता, मितेश शाह ने ट्विटर पर कहा, “@mybmc हमें सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक अपनी दुकान खोलने की अनुमति दी गई है। लेकिन पिछले 2 घंटे से मैं दहिसर टोल के पास ट्रैफिक में फंसा हुआ हूं।

इंदिरा गांधी के कारण नीलम संजीव रेड्डी ने राजनीति छोड़ शुरू कर दी थी खेती

गलवान हिंसा: चीन ने आधिकारिक रूप से माना 'मरे थे उसके सैनिक', दिए बहादुरी पदक

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में ढही जर्जर ईमारत, 2 मजदूरों की मौत, 7 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -