जब तक शादी नहीं होगी तब तक सन्यासन की तरह रहेगी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद कही ये बड़ी बात
जब तक शादी नहीं होगी तब तक सन्यासन की तरह रहेगी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में समर की गर्लफ्रेंड नंदिनी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अनघा भोसले जल्द ही शादी करना चाहती हैं। हालांकि उन्हें उनका 'मिस्टर राइट' मिलने का इंतजार है। शो में बहुत जल्दी बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर गईं अनघा को उनके प्रशंसक अभी भी नंदिनी नाम से ही जानते हैं मगर उन्होंने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर अध्यात्म का मार्ग चुन लिया था। हालांकि रिलीजियस जीवन जीते हुए भी वह शीघ्र ही शादी करना चाहती हैं।

अपने एक इंटरव्यू में अनघा भोसले ने अध्यात्म को अपनाने और दुनिया भर ऐश-ओ-आराम छोड़ने की बात पर कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होंने दुनिया को ही त्याग दिया है। अनघा ने बोला कि वह अभी भी शादी करना चाहेंगी। अनघा ने कहा कि वह आशा कर रही हैं कि उन्हें जल्द ही सही जीवनसाथी मिले जो उनकी भांति ही स्प्रिचुअल और रिलीजियस हो।

यानि अनघा जल्द ही शादी के बंधन में तो बंधना चाहती हैं मगर उससे पहले अपने उस मिस्टर राइट को तलाशना चाहती हैं जिसके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकें। अनघा ने कहा कि उनकी नई जीवनशैली का ये मतलब नहीं है कि वह अपनी जिम्मेदारियां भूल गई हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि वह समय-समय पर एक अच्छी बेटी की भांति अपने माता-पिता से मिलने जाती रहती हैं। वही जब तक अनघा को उनके जीवनसाथी नहीं मिल जाते तब तक वह वाडा के ईको विलेज में ही सन्यासन की भांति रहेंगी। अनघा ने कहा कि उन्हें अपने इस नए जीवन में वो खुशी प्राप्त हुई है जिसकी वह हमेशा से तलाश में थीं। 

भरी महफ़िल में इस मशहूर हसीना ने उड़ाया पति का मजाक, सामने आया ये VIDEO

क्या दीपिका ने छोड़ दी है इंडस्ट्री? खुद एक्ट्रेस ने किए ये खुलासे

दुबई की नौकरी छोड़ मुबंई में आकर एक्टर कैसे बना 'तारक मेहता...' शो का ये मशहूर स्टार?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -