दलित महिला कॉन्स्टेबल के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, इमरान ने बौद्ध बनकर 'अशोक' नाम से की थी शादी
दलित महिला कॉन्स्टेबल के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, इमरान ने बौद्ध बनकर 'अशोक' नाम से की थी शादी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस विभाग में पदस्थ दलित समुदाय की एक महिला सिपाही ने अपने पति पर प्रताड़ना और अप्राकृतिक बलात्कार का इल्जाम लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित पति का नाम इमरान खान है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि उसने खुद बौद्ध बनकर पीड़िता के साथ विवाह किया था। इमरान उर्फ़ अशोक भी पुलिस में कॉन्स्टेबल है, जो फ़िलहाल यूपी के पीलीभीत में पदस्थ है। हालाँकि, अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, FIR प्रयागराज के शिवकुटी थानाक्षेत्र में दर्ज की गई है। पीड़िता कॉन्स्टेबल के अनुसार, वह हिन्दू धर्म के अनुसूचित जाति (SC) से ताल्लुक रखती है। वर्ष 2016 में वह पहली दफा इमरान से मुरादाबाद पुलिस प्रशिक्षण शिविर में मिली थी। पुलिस विभाग के ही इमरान ने उसे प्रशिक्षण दिया था। बाद में इमरान ने पीड़िता से शादी कर ली। उस समय इमरान ने पीड़िता को बताया था कि उसका तलाक का केस अदालत में चल रहा है। आरोपित इमरान मूल रूप से जिला सम्भल के एक मीनारी मस्जिद के पास का रहने वाला है। मूल रूप से वाराणसी की निवासी महिला सिपाही का दावा है कि इमरान ने उनके साथ जा कर बौद्ध धर्म स्वीकार किया और अशोक नाम से शादी की। 

शिकायत के अनुसार, विवाह के बाद उनके पति इमरान ने अपने अब्बा और भाई के साथ उसे मिल प्रताड़ित करना शुरू कर दिया, और उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध भी बनाए। महिला सिपाही को संदेह है कि उसके पति किसी दूसरी लड़की से भी सम्पर्क है। पीड़िता को इमरान से 1 बच्चा हो चुका है। महिला कॉन्स्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी में सिपाही इमरान उर्फ़ अशोक के साथ उसके अब्बा सुल्तान खान और भाई मोहसिन खान को आरोपित बनाया है। इन आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 498- A, 323, 377, 504, 506, 376, 328 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है।  

सीनियर डॉक्टर सैफ से तंग आकर जूनियर डॉक्टर प्रीति ने उठाया खौफनाक कदम

शर्मसार हुआ एक और बंधन! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

दिल्ली फिर शर्मसार ! 6 वर्षीय मासूम के साथ हुआ बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -