VIDEO: मजदूरी के पैसे मांगने आए दलित,  दुकानदार ने पति-पत्नी और बच्चे की कर दी पिटाई
VIDEO: मजदूरी के पैसे मांगने आए दलित, दुकानदार ने पति-पत्नी और बच्चे की कर दी पिटाई
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दबंग दुकानदार ने मजदूरी का पैसा मांगने आए युवक को जमकर पीटा है। केवल यही नहीं बल्कि जब पत्नी और बच्चे पहुंचे तो दुकानदार ने पत्नी और बच्चों को भी बहुत पीटा। बताया जा रहा है इस पूरी घटना को पास में खड़े एक व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। फिलहाल इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है दलित की तहरीर पर बांगरमऊ कोतवाली में एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

आप सभी को बता दें कि बांगरमऊ क्षेत्र के ग्राम दसगवां का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक व्यक्ति महिला को पीट रहा है इतना ही नहीं गालियां भी दे रहा है। जी हाँ और पीड़िता लीलावती पत्नी जयराम द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसका पति बीते शनिवार की शाम मजदूरी के पैसे मांगने पड़ोसी ग्राम कलवारी महमदाबाद निवासी दुकानदार की कोल्ड ड्रिंक की दुकान पर गया था जहां पैसे मांगते ही दुकानदार ने उसके पति की लात-घूंसों और डंडों से पिटाई कर दी। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही वह अपने लड़के गुड्डू के साथ उलाहना देने दुकान पर पहुंची। इस दौरान जैसे ही वो दुकान पर पहुंची तो आरोपी ने उसे और उसके पुत्र को भी पीट दिया।

इस मामले में अब पीड़ित की तरफ से आरोप लगाते हुए दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने 323/504/506/3/(1)10 एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। दूसरी तरफ इस घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि जयराम अपने दो अन्य साथियों के साथ गांव महामदाबाद स्थित शराब ठेके के निकट दुकान पर गया हुआ था। जहां किसी बात को लेकर दुकानदार से विवाद हुआ जिसके बाद वह पत्नी बच्चे के साथ दुबारा दुकानदार के पास पहुंच गया। जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई।

पत्नी कैटरीना संग रोमांटिक हुए विक्की, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

20 जुलाई को 43 जिलों के 214 नगरीय निकायों में होगी मतगणना

शिवसेना में नियुक्त हुए 100 नए पदाधिकारी, शिंदे कैंप के समर्थकों को किया जा रहा बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -