शिवसेना में नियुक्त हुए 100 नए पदाधिकारी, शिंदे कैंप के समर्थकों को किया जा रहा बर्खास्त
शिवसेना में नियुक्त हुए 100 नए पदाधिकारी, शिंदे कैंप के समर्थकों को किया जा रहा बर्खास्त
Share:

मुंबई: शिवसेना में हुई बगावत का नतीजा ये है कि महाराष्ट्र में नई सरकार बन गई। जी हाँ और अब तो यह दावा किया जाने लगा कि एकनाथ शिंदे का गुट पार्टी पर भी अपनी पकड़ मजबूत कर लेगा। दूसरी तरफ अब बदले हालात में उद्धव ठाकरे ने शिवसेना को फिर से मजबूत बनाने की कोशिश शुरू कर दी है। जी हाँ और इसी बीच शिवसेना में 100 नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। बताया जा रहा है ये नियुक्तियां मुंबई,पालघर, यवतमाल, अमरावती समेत कई जिलों में की गई हैं। आपको पता हो कि शिवसेना में बगावत के बाद पार्टी के ज्यादातर विधायक शिंदे गुट में चले गए है और ऐसे में उद्धव ठाकरे ने शिवसेना में नई चेहरों को जगह देना शुरू कर दिया है। जी दरअसल उप विभाग प्रमुख और शाखा प्रमुख के पदों पर बड़े पैमाने पर नए चेहरों को नियुक्त किया गया है।

कहा जा रहा है इन पदों पर नियुक्ति विधानसभा क्षेत्रों के मुताबिक हुई है। जी हाँ और इस बात की जानकारी बीते रविवार को शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए दी गई है। कहा जा रहा है शिवसेना कार्यकर्ताओं के अनुसार पार्टी संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है और उनका कहना है कि शिवसेना पहले एक संगठन है उसके बाद एक पार्टी। शिवसेना की वास्तविक संपत्ति उसकी शाखा और प्रमुख हैं। उन्होंने कहा कि हमने उन सभी नेताओं को आगे आने का मौका दिया है, जिनको पहले मौका नहीं मिला था क्योंकि विधायकों ने अपने क्षेत्रों की नियुक्तियां की थी। अब बात करें मुंबई की तो यहां मागठाणे,बोरीवली और दहिसर में नई नियुक्तियां की गई हैं।

वहीं एमएलसी सुनील शिंदे को शिरडी का संर्पक प्रमुख बनाया गया है। इसके अलावा अमरावती में कई नई नियुक्यिं के साथ ही सुनील खराटे को जिला प्रमुख की जिम्मेदारी दी गई है। हालाँकि सूत्रों के मुताबिक शिंदे कैंप के विधायकों का समर्थन करने वाले सभी पदाधिकारियों को बर्खास्त किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि शिवसेना में हुई बगावत के बाद से पार्टी को लेकर विवाद शुरू हो गया था। शिंदे कैंप का समर्थन करने वाले लोगों ने कहा था कि एकनाथ शिंदे का गुट ही असली शिवसेना है।

महाराष्ट्र में फैसला आने तक लागू हो राष्ट्रपति शासन: संजय राउत

हाय ये अदाएं...तेजस्वी के लुक और ग्लैमर को देख दीवाने हो उठे फैंस

MP हादसे पर PM मोदी ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -