पत्नी कैटरीना संग रोमांटिक हुए विक्की, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
पत्नी कैटरीना संग रोमांटिक हुए विक्की, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन मनाया। जी हाँ और उनके जन्मदिन के सेलिब्रेशन के कई फोटोज अब तक सामने आ चुके हैं। जन्मदिन मनाने के लिए एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कुछ खास दोस्तों के साथ मालदीव पहुंची थीं। यहां से अब तक उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया है और अब उनकी एक रोमांटिक फोटो सामने आयी है। जी दरअसल विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। आप सभी को बता दें कि मालदीव में समुद्र किनारे ये कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे में डूबा नजर आ रहा है। फोटो शेयर कर विक्की ने सिर्फ इन्फीनिटी साइन कैप्शन में दिया।

जी हाँ, वैसे ऐसे में यह जाहिर है विक्की कैटरीना से बेइंतहा प्यार करते हैं, तभी तो ये साइन कैप्शन में दिया है। आप देख सकते हैं इस फोटो को पोस्ट कर विक्की ने फैंस का भी दिल खुश कर दिया है और वह कमेंट कर यही कह रहे हैं। इस फोटो पर ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी कमेंट कर कपल की तारीफ कर रहे हैं। जी दरअसल कोरियोग्राफर डायरेक्टर फराह खान ने कपल को आशीर्वाद दिया तो एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हार्ट इमोजी पोस्ट किया। इसके अलावा सोफी चौधरी ने हार्ट के साथ नजरबट्टू का इमोजी कमेंट किया।

वैसे आपको बता दें कि शादी के बाद कैटरीना का ये पहला बर्थडे था तो जाहिर है विक्की कौशल इसे स्पेशल बनाने में पीछे कैसे रह सकते थे। जी हाँ और इस फोटो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ समुद्र किनारे एक बेड पर बैठे व्हाइट कपड़ों में बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चेहरे की मुस्कान कातिलाना दिख रही है। काम के बारे में बात करें तो दोनों जल्द धमाकेदार फिल्मों में दिखाई देंगे।

सलमान के बाद इस मशहूर एक्टर संग फिल्म करेंगी शहनाज गिल, खुद किया खुलासा

आर माधवन के बेटे ने स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, हर तरफ से मिल रही बधाई

'पता चलेगा बॉलीवुड वालों ने CAA-किसान आंदोलन में कितनी फंडिंग की', विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट से मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -