स्कूली छात्रा पर बना रहा था शादी का दबाव, नहीं मानी तो जबरदस्ती ले गया नहर किनारे और ...
स्कूली छात्रा पर बना रहा था शादी का दबाव, नहीं मानी तो जबरदस्ती ले गया नहर किनारे और ...
Share:

उन्नाव: स्कूली छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ जबरदस्ती शादी करने का दबाव बना रहे आरोपी ने शादी करने से मना करने पर छात्रा का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है.  पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने बताया कि आरोपी  अंकित यादव उर्फ अरविन्द पुत्र अमरपाल यादव निवासी बदनखेडा, हरिहर पुर थाना का एक 17 वर्षीय छात्रा के साथ पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसगं चल रहा था.

रुड़की में दिन दहाड़े बदमाशों ने की फायरिंग

प्रेम प्रसगं की जानकारी जब छात्रा के परिवार वालों को मिली तो परिजनों ने छात्रा को घर से बाहर जाने पर रोक लगा दी. एक दिन जब छात्रा स्कूल जा रही थी तो रास्ते में उसके प्रेमी आरोपी अकिंत उससे मिला और उसे बहला फुसला कर कारेदेव मन्दिर स्थित नहर के पास ले गया और उससे जबरन शादी करने के लिए जोर देने लगा. छात्रा द्वारा शादी करने से मना करने पर आरोपी अकिंत यादव ने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और लाश को नहर में फेंक दिया.

फूलपुर के कोतवाल को आया धमकी भरा फ़ोन, कहा 20 लाख दो नहीं तो....

मृतक छात्रा की साइकिल, स्कूली पुस्तकें, बैंक पास बुक, उसके कपडे नहर के पास फेंककर अभियुक्त अकिंत भाग निकला. मृतका के परिजनों द्वारा कि गई शिकायत पर क्षेत्राधिकारी बीघापुर स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक बिहार धीरेन्द्र प्रताप सिंह, उप निरीक्षक दिनेश मिश्रा, उप निरीक्ष विवेचक हरिमोहन सिंह, शैलेन्द्र सिंह, अविनाश चैधरी, महेन्द्र कुमार ने अभियुक्त अकिंत यादव को हिरासत में ले लिया. एसपी ने बताया कि अभियुक्त अकिंत ने अपना अपराध मान लिया है और अभियुक्त की निशानदेही पर मृतका छात्रा के कपड़े, साइकिल, स्कूली पुस्तके, बैकं पासबुक आदि बरामद कर ली गई हैं.

खबरें और भी:-

 

अब पोर्न देखने वाले की शिकायत करने पर मिलेंगे लाखो रुपए...

अचानक संबंध बनाते-बनाते रुक गया प्रेमी, महिला को आया गुस्सा और....

पति को थी बिमारी तो पडोसी संग पत्नी ने बना लिए संबंध लेकिन आगे जो हुआ सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -