पति को थी बिमारी तो पडोसी संग पत्नी ने बना लिए संबंध लेकिन आगे जो हुआ सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..
पति को थी बिमारी तो पडोसी संग पत्नी ने बना लिए संबंध लेकिन आगे जो हुआ सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..
Share:

अपराध के कई मामले कभी कभी बहुत हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने भी सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी दरअसल यह मामला वाराणसी का है जहाँ एक पत्नी ने अपने पति से तंग आकर अपने पडोसी से संबंध बना लिए और अंजाम वो हुआ कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस मामले में महिला का नाम अनीता है जो बहुत खूबसूरत है. अनीता के पति को शादी के बाद टी.बी. की बिमारी हो गई और उस बीमारी के करण वह अनीता को संतुष्ट नहीं कर पा रहा था लेकिन अनीता संबंध बनाने के लिए बैचैन रहती थी. इस करण उसने अपने पडोसी को फंसा लिया.

इस मामले में उस पडोसी ने एक बाद अनीता से परिचय किया तो जल्द ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. उसके बाद दोनों के बीच अंतरंग संबंध बन गये. उसके बाद दोनों अक्सर संबंध बनाने लगी और कुछ समय बाद अनीता के पति का देहांत हो गया, तो अनीता ने प्रमोद से दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद दोनों साथ रहने लगे लेकिन उसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल उसके बाद अनीता के पति के दोस्त विजय का किस्सा सामने आया जिसने स्वार्थ रहित अनीता की मदद की थी. वहीं अनीता विजय से मिलती थी और यह बात प्रमोद को पसंद नहीं आती थी और उसे अनीता पर शक होने लगा और उसका शक सही रहा.

एक दिन अनीता और विजय को प्रमोद ने साथ में संबंध बनाते देख लिया और उसके बाद उसने अनीता को पीट डाला, वहीं विजय को भी भला-बुरा कहा जिसके बाद अनीता और विजय ने मिलकर प्रमोद की हत्या कर दी. वहीं अंत में पुलिस की सूझबूझ से अनीता व विजय गिरफ्तार कर लिया गया.

सगाई के बाद घर आया होने वाला पति, कहा- 'एक बार कपड़ें उतारकर सब दिखा दो...'

वेश्यालय जाकर वेश्या बन गई और किया संबंध बनाने का कॉम्पटीशन...

बेटे ने अपनी जगह अपने पिता को भेज दिया पत्नी के पास और कहा, ''इनके साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -