फूलपुर के कोतवाल को आया धमकी भरा फ़ोन, कहा 20 लाख दो नहीं तो....
फूलपुर के कोतवाल को आया धमकी भरा फ़ोन, कहा 20 लाख दो नहीं तो....
Share:

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के फूलपुर पुलिस स्टेशन के थानेदार से 20 लाख रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है. रुपए न मिलने पर प्रभारी कोतवाल व उनके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी गई है. पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एसआई जितेंद्र कुमार राय के अनुसार, फूलपुर कोतवाल नागेश उपाध्याय शनिवार को अवकाश पर थे, ऐसे में खुद जीतेन्द्र कोतवाली के प्रभारी रहे.

बिना शादी के अधेड़ पुरुष संबंध बना रही थी जवान लड़की, फिर हुआ वो कि...

सरकारी नंबर भी उन्हीं के पास था, वे शनिवार को थाने में बैठकर जरूरी काम कर रहे थे, तभी सीयूजी नंबर पर एक फोन आया. फोन करने वाले ने दरोगा जितेंद्र कुमार राय को भद्दी गालियां दी और 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी. फोन करने वाले ने कहा कि, तुमने हम लोगों के पेट पर लात मारी है,  यदि तुम लोगों ने निगरानी करना नहीं रोका तो किसी भी समय रास्ते में पिकअप चढ़ाकर तुम्हे और तुम्हारे परिवार को मार दिया जाएगा.

सगाई के बाद घर आया होने वाला पति, कहा- 'एक बार कपड़ें उतारकर सब दिखा दो...'

बदमाश ने कहा कि, अपनी और परिवार की खैर चाहते हो तो हमारा पीछा करना बंद कर दो, जितेंद्र राय ने इसकी सूचना आला अधिकारियों को दी. दरोगा ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि अज्ञात फ़ोन करने वाले की खोज की जा रही है. उन्होंने आशंका जताई कि, दो दिन पूर्व जहानागंज थाना क्षेत्र के बजहां पुल के पास हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल पशु तस्करों का सरगना शेराज और उसका साथी अजीम गी५रफ्तार किया गया था. इसके चलते उसी गिरोह के सदस्य ऐसी हरकतें कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

 

वेश्यालय जाकर वेश्या बन गई और किया संबंध बनाने का कॉम्पटीशन...

बेटे ने अपनी जगह अपने पिता को भेज दिया पत्नी के पास और कहा, ''इनके साथ...'

प्रेमिका को बहन बताकर उसके ससुराल से भगा ले गया प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -