अचानक राखी सावंत के घर घुसा अंजान व्यक्ति, अभिनेत्री ने दर्ज करवाया मुकदमा

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राखी सांवत लाखों दिलों पर राज करती हैं। राखी भलीभांति जानती है कि वह अपने किस अंदाज से प्रशंसकों के दिलों में रह सकती हैं। यही वजह है कि राखी आए दिन बड़बोलेपन से चर्चाओं में आ जाती हैं। ऐसे में ‘बिग बॉस 14’ के पश्चात् से निरंतर राखी सावंत चर्चाओं में हैं। हाल ही में राखी के घर किसी अंजान शख्स ने घुसने का प्रयास किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी अक्सर पैपराजी के समक्ष अपना फनी अंदाज दिखाती रहती हैं। राखी कोई भी बात हो उस पर बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। अब राखी को लेकर एक जानकारी सामने आई है कि उन्होंने एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दायर कराई है। राखी सावंत के प्रशंसक ये जानकर चौंक जाएंगे कि हाल ही में एक व्यक्ति अपने आपको प्रशंसक बता रहा था तथा दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुस गया। 

जिसके पश्चात् अभिनेत्री ने इसके खिलाफ एक्शन भी लिया है। हाल ही में राखी ने कहा कि यह घटना तब घटी जब उनके घर पर कोई नहीं था, किन्तु उस समय घर पर जो लड़की रह रही थीं वह चोटिल हो गई। वीडियो में राखी बोलती नजर आती हैं कि मैं तो अभी बहुत घटिया सोसाइटी में रहती हूं, अभी पुलिस स्टेशन में एक बंदे को जेल में डाल दिया। वह मेरे घर में पहुंच गया था तथा दरवाजा तोड़ दिया, अभिनेत्री के मुताबिक, उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कम्प्लेन दर्ज कराई है, तथा उसको अभी जेल में डाला है, पागल है। राखी के मुताबिक, वह फैन-फैन बोल रहा था। 

रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने पर अविका ने बॉयफ्रेंड के लिए लिखा इमोशनल नोट

VIDEO: गरीब बच्चे को नारियल पानी पिलाती नजर आईं राखी सावंत

टीवी की संस्कारी बहु ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना असली रूप, तस्वीरें देख दंग रह गए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -