रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने पर अविका ने बॉयफ्रेंड के लिए लिखा इमोशनल नोट
रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने पर अविका ने बॉयफ्रेंड के लिए लिखा इमोशनल नोट
Share:

टीवी शो 'बालिका वधू' में नजर आ चुकीं आनंदी यानी अविका गोर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। आए दिन वह अपने फैन्स के साथ अपने निजी जीवन से जुडी बातें शेयर करते रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अविका ने कलर्स टीवी के शो 'बालिका वधू' में चाइल्ड आर्टिस्ट को तौर पर एक्टिंग में कदम रखा था और इस शो से ही उन्हें खूब लोकप्रियता मिली थी। इस शो में अपनी मासूमियत भरी अदाकारी से उन्होंने सभी को दीवाना बना दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

अब इन दिनों वह सोशल मीडिया पर फैन्स को अपने स्टाइलिश लुक आकर्षित करती नजर आती हैं। आप देख सकते हैं इस समय वह अपनी नयी तस्वीर के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने बॉयफ्रैंड मिलिंद चांदवानी के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने साथ में 2 साल पूरे होने की खुशी को जाहिर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर कर अविका ने कैप्शन में लिखा है, 'इस इंसान को जानने के 2 साल! मेरे इंसान! आपकी वजह से मेरा जीवन अत्यंत आनंद और प्रेम से भर गया है! @milindchandwani मुझे खुद पर विश्वास दिलाने के लिए धन्यवाद। शिरू के पसंदीदा होने के लिए धन्यवाद! (मैं अभी भी उस के साथ शांति बनाने की कोशिश कर रही हूं) मैं आपको उस व्यक्ति के लिए प्यार करती हूं जो आप मुझे परे देखने के लिए प्रेरित करते हैं! आप मुझे हर एक दिन बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं! मैं बहुत धन्य हूं। मैं हर पल आपके साथ मनाने का वादा करती हूं!'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस अविका गौर ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'बालिका बधू' शो से की थी। इस शो में उन्होंने 'छोटी आनंदी' का किरदार निभाया था और इस शो के बाद वह ससुराल सिमर का शो में नजर आईं थीं।

दिल्ली दुष्कर्म मामला: राहुल गाँधी का फेसबुक अकाउंट भी हो सकता है ब्लॉक, NCPCR ने भेजा नोटिस

VIDEO: गरीब बच्चे को नारियल पानी पिलाती नजर आईं राखी सावंत

एक हफ्ते बाद पुनः अनलॉक हुआ राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल, कांग्रेस के अन्य नेताओं के भी अकाउंट खुले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -