VIDEO: गरीब बच्चे को नारियल पानी पिलाती नजर आईं राखी सावंत
VIDEO: गरीब बच्चे को नारियल पानी पिलाती नजर आईं राखी सावंत
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली राखी सावंत आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे वह चर्चाओं में आ जाती हैं। राखी के वीडियो और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। लोग राखी के वीडियो से लेकर फोटोज तक को देखना पसंद करते हैं। अब इस बार राखी सावंत का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो यह बता रहा कि राखी किस तरह से दूसरों की मदद करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी सावंत अपने हाथों में नारियल लिए नजर आ रही है, और उनके सामने जो एक जरूरतमंद लड़का मौजूद है। वह उसे नारियल पानी खरीद कर पिला रही है। वहीँ इस दौरान नारियल पानी पिलाने से पहले वो लड़के से कहती है- 'जरा सुना तो वो गाना - जाने मेरी जानेमन' और जब वो लड़का गाना गाते हुए कहता है कि 'बचपन का प्यार।।' उसके बाद राखी उसे रोकती हुए किशोर दा के अंदाज में कहती हैं- 'बचपन नहीं रे बांगडू।।। बसपन।।। बसपन।'

अब इस वीडियो को राखी के फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है राखी दिल की साफ़ हैं तो कुछ का कहना है यह पब्लिकसिटी स्टंट है। वैसे इस वीडियो को फोटोग्राफर वायरल भयानी ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। राखी के बारे में बात की जाए तो अपनी अदाओं से फैन्स का दिल जीतने वाली हमेशा की जरूरतमंदों की मदद करते नजर आती है। कुछ समय पहले ही राखी को गरीब बच्चों को मास्क दिलाने के साथ आइसक्रीम और चॉकलेट देते हुए भी देखा जा चुका है।

एक हफ्ते बाद पुनः अनलॉक हुआ राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल, कांग्रेस के अन्य नेताओं के भी अकाउंट खुले

16 अगस्त को केरल और असम का दौरा करेंगे मनसुख मंडाविया

देश में कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हुए 2।6 लाख लोग, सरकारी डाटा में मिले आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -