वह शवों को आधा ज़मीन में गाड़कर करता था तंत्र क्रिया
वह शवों को आधा ज़मीन में गाड़कर करता था तंत्र क्रिया
Share:

नई दिल्ली : खबर का शीर्षक देखकर ही अपराध की क्रूरता को समझा जा सकता है. दरअसल यह इंडोनेशिया के एक ऐसे सीरियल किलर का मामला है जो 42 से अधिक महिलाओं की हत्या करने के बाद उनके शव को जमीन में आधा दफना कर तंत्र क्रिया करता था. इस सीरियल किलर अहमद सुरदजी को आखिर 2008 में फांसी दे दी गई.

बता दें कि 'सीरियल किलर' के कई मामले इसके पहले भी सामने आ चुके हैं. लेकिन यह मामला इंडोनेशिया के कुख्यात सीरियल किलर अहमद सुरदजी का है, जिसने 1986 से 1997 के बीच 42 महिलाओं को अपना शिकार बनाया.1997 में 21 वर्षीय की केमाला देवी की इस तांत्रिक के घर पहुँचने के बाद गुम होने और तीन दिन बाद उसकी लाश सुरदजी के घर के पास गन्ने के खेत में बरामद होने पर इसकी गिरफ्तारी के बाद इन सीरियल हत्याओं का खुलासा हुआ. इस हत्यारे के निशाने पर 11 से 30 साल की लड़कियां या महिलाएं होती थी. इस मामले में उसकी तीन पत्नियों को भी गिरफ्तार किया गया था.

उल्लेखनीय है कि सुरदजी एक तांत्रिक था, इसलिए कई बार महिलाएं अपने पति या प्रेमी को वश में करने के लिए इसकी मदद लेती थी. यह तांत्रिक महिलाओं से रुपए लेकर उनके घर जाकर तांत्रिक अनुष्ठान किया करता था और मौका देखकर उनकी हत्या कर देता था. बता दें कि अहमद सुरदजी ने मंजूर किया कि वह महिलाओं की हत्या के बाद उनके शव को जमीन में आधा दफना देता था. शरीर का आधा हिस्सा जमीन से ऊपर रहता था.वह शव का मुंह अपने घर की तरफ  रखकर तांत्रिक गतिविधियां किया करता था, ताकि उससे उसे शक्ति मिल सके. इन मामलों की सुनवाई के बाद आखिर 10 जुलाई 2008 को अहमद सुरदजी को फांसी पर लटका दिया गया.

यह भी देखें

फिर दो युवकों को ट्रेन से फेंका, एक की मौत

दोनों भाइयों को हुआ एक ही लड़की से प्यार, एक ने दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -