दोनों भाइयों को हुआ एक ही लड़की से प्यार, एक ने दी जान
दोनों भाइयों को हुआ एक ही लड़की से प्यार, एक ने दी जान
Share:

कानपुर- उत्तर प्रदेश के कानपूर में दो भाइयों को एक ही लड़की से प्यार के चलते एक भाई के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि युवक ने ट्रैन से कटकर आत्महत्या कर ली है. जिसके सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. युवक की लाश रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में कटा हुआ मिला. और एक स्थानीय ने परिवार को घटना की सूचना दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे.

गौरतलब है कि मृतक अनूप और मयंक दोनों भाइयों में खूब पटती थी. और दोनों साथ में ही नौकरी भी करते थे. मयंक एक लड़की को पसंद करता था, और वो अक्सर उससे बात भी करता था. हालाँकि अनूप ये बात जनता था, लेकिन फिर भी वो उस लड़की को पसंद करने लगा. इसपर दोनों भाइयों ने झगड़ा हो गया और अनूप ने गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली.

वही इस पूरी घटना पर गोविन्द नगर इंस्पेक्टर रणवीर सिंह ने कहा कि, ''एक युवक ने झांसी रेलवे ट्रैक पर सुसाइड किया है. उसके बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फ़िलहाल सुसाइड की वजह अभी खुलकर सामने नहीं आयी है. और मामले की जांच की जा रही है. साथ ही परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है'.'

पूर्व शिक्षा मंत्री के पुत्र की संदिग्ध मौत, बिल्डिंग से गिरा युवक

पिता की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बेटे ने किया यह काम

ब्लू व्हेल ने ली पश्चिम बंगाल में कक्षा 10 वीं के छात्र की जान!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -