राष्ट्रीय एकता दिवस पर दिलाई शपथ, रन फाॅर यूनिटी का हुआ आयोजन
राष्ट्रीय एकता दिवस पर दिलाई शपथ, रन फाॅर यूनिटी का हुआ आयोजन
Share:

रतलाम से प्रवीण दीक्षित की रिपोर्ट 

रतलाम। लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया जिसमें रतलाम शहर के पुलिस विभाग की ओर से रन फॉर यूनिटी रैली का आयोजन किया गया। अधिकारियों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों एनसीसी कैडेट्स को शपथ दिलाई गई।

रन फॉर यूनिटी रैली मे पुलिस विभाग, नगर पालिक निगम रतलाम की आई ई सी टीम, एनसीसी विद्यार्थी एवं स्कूल छात्र छात्राएं सम्मिलित हुए। रैली के संबोधन में शामिल हुए विशेष अतिथि रतलाम जिला कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी ए.पी. सिंह शामिल हुए। अंत मे सभी ने स्वच्छता की शपथ ली एवं रतलाम शहर को देश के सबसे स्वच्छ शहरो मे से एक बनाने के लिए प्रतिबद्ध हुए। लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर पर नगर निगम सभागृह में निगम अधिकारी एवं कर्मचारियों ने ‘‘राष्ट्रीय एकता दिवस ’’  की शपथ दिलाई।

निगम अधिकारी एवं कर्मचारियों ने शपथ ली कि मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूॅं कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता, और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वंय को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हॅूं जिसे सरदार वल्लभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यो द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यष्ठिा से संकल्प करता हूॅ।

अपनी अदाओं का हर किसी पर जादू चला चुकी है Alexandra Daddario

यूएसए के हिकारु नाकामुरा ने अपने नाम किया विश्व फिशर रैंडम शतरंज का खेल

अपने जुनून और पिता के संकल्प से जूनियर विश्व चैंपियनशिप का विजेता बना ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -