हत्या के लिए अपनाया अनोखा तरीका! पहले पिलाई खूब शराब, फिर...
हत्या के लिए अपनाया अनोखा तरीका! पहले पिलाई खूब शराब, फिर...
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के समीप दानापुर के ग्रामीण क्षेत्र में अपराधियों ने बेखौफ दोहरे हत्याकांड की घटना को अंजाम देकर बवाल मचा दिया। हथियारबंद अपराधियों ने पहले दो व्यक्तियों को घर से बधार में बुलाया फिर उन्हें खूब शराब पिलाई तथा इसके पश्चात् गोली मारकर उनका क़त्ल कर दिया। इस डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस घटना की जाँच कर रही है।

दरअसल, दोहरे हत्याकांड की ये घटना दानापुर के शाहपुर तथा मनेर थाना इलाके के हथियाकंसराय एवं हनुमानगंज से जुड़ी है। खबर के अनुसार, दोनों मारे गए व्यक्ति संजय सिंह तथा देवेंद्र सिंह आपस में दोस्त थे। दोनों को सोमवार की देर शाम तीन व्यक्ति उनके घर से बुलाकर बधार में ले गए थे। जब बहुत देर रात तक वो दोनों नहीं लौटे तो घरवालों ने उनकी खोजबीन आरम्भ की, मगर कुछ नहीं पता चला। 

वही मंगलवार को जब एक ग्रामीण अपने खेतों में जा रहा था, तब उसने खून से लथपथ दो शव वहां पड़े मिले। तत्पश्चात, उसने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल से 3 गोली जब्त की। मृतक के परिजन धनंजय सिंह ने कहा कि शाम को उन्हें तीन लोग बुलाकर घर से बाहर ले गए थे। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल पर शराब के सेवन के लिए उपयोग किया गया ग्लास भी मिला है। मामले के पश्चात् परिवार में हंगामा मच गया। पुलिस के अनुसार, क़त्ल के पीछे जमीन विवाद की घटना बताई जा रही है। एसपी पश्चिमी राजेश कुमार के अनुसार दोनों का क़त्ल गोली मारकर किया गया है। फिलहाल मामले को शाहपुर थाने में दायर किया गया है तथा क़त्ल के पीछे वजहों की भी तहकीकात की जा रही है। जमीन की खरीद विक्री में रूपये के लेनदेन की बात सामने आ रही है। 

दहेज से किया मना तो लड़के वालों ने तोड़ी शादी, दुखी लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम

दिल्ली के एक फ्लैट से 3 करोड़ की हेरोइन बरामद, तीन युवतियां गिरफ्तार

मस्जिद में हुई हिन्दू युवक की हत्या की प्लानिंग, धर्मस्थल से भड़काऊ किताबें और हथियार बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -