दिल्ली के एक फ्लैट से 3 करोड़ की हेरोइन बरामद, तीन युवतियां गिरफ्तार
दिल्ली के एक फ्लैट से 3 करोड़ की हेरोइन बरामद, तीन युवतियां गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा की सोनीपत पुलिस ने दिल्ली में चल रहे महिलाओं के एक बड़े आपराधिक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने द्व़ारका के एक फ्लैट में रेड ताे ऑनलाइन ठगी करने वाली युवती की गिरफ्तारी के लिए मारी थी, मगर वहां हेराईन तस्करी का भंडाफोड़ भी हो गया। वहां तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। फ्लैट की तलाशी में एक करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत की हेरोइन मिली है।

दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी देकर मौके पर बुलाया गया। ठगी से जुड़ी युवती को तो सोनीपत पुलिस अपने साथ ले आई, जबकि दूसरी युवतियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब उनको ट्रांजिट रिमांड पर सोनीपत लाएगी। सोनीपत के पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि CIA सोनीपत को दिल्ली में बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। ऑनलाइन ठगी मामले को लेकर पुलिस ने दिल्ली के द्वारका में मोहन गार्डन स्थित एक फ्लैट पर रेड मारी, तो वहां से 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इसमें 3 महिला शामिल बताई गई हैं, जिनको दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। अब सोनीपत पुलिस भी उनको रिमांड पर लेगी।

इसके साथ ही पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के इल्जाम में उत्तम नगर निवासी कीर्ति को अरेस्ट कर लिया। 29 अक्तूबर 2021 को अनिल निवासी देवनगर सोनीपत ने थाना शहर गोहाना में शिकायत दी थी कि किसी नामपता नामालूम लोगों ने फोन पर बात कर उसके बैंक खाते से 1 लाख 41 हजार 569 रुपए निकाल लिये हैं। इस मामले में कीर्ति को अरेस्ट कर अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मस्जिद में हुई हिन्दू युवक की हत्या की प्लानिंग, धर्मस्थल से भड़काऊ किताबें और हथियार बरामद

असम: नगांव में नकली नोट बेचने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान कार में मिली ऐसी चीजें कि हैरत में पड़ी पुलिस, 3 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -