'विभाजनकारी तत्वों का समर्थन कर रहा INDIA गठबंधन..', केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आरोप
'विभाजनकारी तत्वों का समर्थन कर रहा INDIA गठबंधन..', केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आरोप
Share:

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर इंडिया ब्लॉक के नेताओं की आलोचना करने से पीछे नहीं हटे, उन्होंने उन पर 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया, जिनका लक्ष्य भारत को विभाजित करना है और यहां तक ​​कि उनकी जीत के जश्न में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाना भी शामिल है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ठाकुर ने लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही विभाजनकारी राजनीति में अचानक आई तेजी पर सवाल उठाया।

उनकी टिप्पणी कर्नाटक भाजपा के आरोपों के मद्देनजर आई है कि एक विजयी कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थकों द्वारा विधान सभा के बाहर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए गए थे। ठाकुर ने हमीरपुर दौरे के दौरान मीडिया से बात करते हुए इन कार्यों की निंदा करते हुए कहा कि ये सनातन धर्म का अपमान हैं।

ठाकुर ने ऐसे उदाहरणों पर प्रकाश डाला जहां कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने कथित तौर पर सनातन धर्म, हिंदुओं और भगवान राम को अपमानित किया, जबकि 'टुकड़े-टुकड़े गिरोह' जैसे विभाजनकारी तत्वों का भी समर्थन किया। उन्होंने विधान सौध में हुई घटना पर सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के इस्तीफे की भाजपा की मांग दोहराई।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए ठाकुर ने पटना में 'जन विश्वास महारैली' के दौरान उनकी टिप्पणियों की आलोचना की और उन पर भारत विरोधी, सनातन विरोधी और राम विरोधी बयान देकर सीमा पार करने का आरोप लगाया।

इसके बाद ठाकुर ने कांग्रेस की ओर ध्यान आकर्षित किया और सनातन धर्म के संबंध में उनके भारतीय गुट के सहयोगियों द्वारा की गई टिप्पणियों पर उनके रुख पर सवाल उठाया। उन्होंने कांग्रेस पर दबाव डाला कि क्या वे ए राजा और द्रमुक जैसे नेताओं द्वारा व्यक्त किये गये विचारों का समर्थन करते हैं और क्या वे कांग्रेस नेताओं द्वारा लगाये गये पाकिस्तान समर्थक नारों का समर्थन करते हैं।

अपनी यात्रा के दौरान, ठाकुर ने राज्य के भाजपा नेताओं के साथ भी चर्चा की, क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोर पकड़ रही हैं, जो अप्रैल-मई में होने की उम्मीद है।

मुंबई में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझी, पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग

महिलाओं के विद्रोह के बीच सीएम ममता ने बढ़ाया आंगनवाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं का वेतन

'एक अपराधी को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा रही ममता सरकार..',, शेख शाहजहां को लेकर बंगाल सीएम पर जमकर बरसे पीएम मोदी

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -