मुंबई में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझी, पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग
मुंबई में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझी, पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक 12 वर्षीय लड़के की खोपड़ी बरामद की, जिसका सिर कटा शरीर लापता होने के लगभग 35 दिन बाद वडाला इलाके में मैंग्रोव में मिला था। एक अधिकारी ने कहा कि, लड़के की पहचान संदीप यादव के रूप में हुई है, जो 28 जनवरी से वडाला के ही रहने वाले बिपुल सिकरी नामक व्यक्ति के साथ बाहर जाने के बाद से लापता था। एक दिन पहले संदीप की सिर कटी लाश मिली थी।

पुलिस ने कहा कि जब संदीप के पिता बेचई यादव और अन्य लोगों ने सीकरी से बात की, तो उसने उन्हें बताया कि उसने लड़के को एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति को सौंप दिया था। अधिकारी ने कहा, "सिकरी की पिटाई की गई और बाद में उसे वडाला ट्रक टर्मिनस पुलिस स्टेशन ले जाया गया। एक पुलिसकर्मी ने उसे खून धोने के लिए कहा लेकिन परिस्थितियों का फायदा उठाकर सिकरी भाग गया।" संदीप यादव दंपति की इकलौती संतान थे, जिनका जन्म उनकी शादी के 14 साल बाद हुआ था। उधर, पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लड़के की तलाश जारी रखी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सोमवार को सूचना मिली कि वडाला क्रीक इलाके में मैंग्रोव में एक सिर विहीन शव पड़ा हुआ है। उसके पिता ने उसके कपड़ों, जूतों और पहने हुए 'कड़े' की मदद से उसकी पहचान की। मंगलवार को तलाशी के दौरान पुलिस को उस जगह से 15-20 फीट दूर खोपड़ी मिली, जहां पहले लाश मिली थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) और 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना) जोड़ दी है और सीकरी को पकड़ने के लिए टीमें गठित की हैं।

अधिकारी के मुताबिक, सिकरी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और उसे पहले हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।  अधिकारी ने कहा, वह पिछले हत्या के मामले में पैरोल छोड़कर मुंबई आया था। 

झारखंड के गाँव में आदम सेना ने लागू किया शरिया कानून, मुस्लिम लड़कियों को रेप-हत्या की धमकी, जानिए पुलिस क्या बोली ?

नाले में मिला दो दिन से लापता 9 वर्षीय बच्ची का शव, बंधे हुए थे हाथ-पैर

अम्मी-बच्ची सब शिकार, 5 साल तक 7 लड़कियों का रेप करता रहा मौलवी मेहँदी कासिम, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -