'एक अपराधी को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा रही ममता सरकार..',, शेख शाहजहां को लेकर बंगाल सीएम पर जमकर बरसे पीएम मोदी
'एक अपराधी को बचाने के लिए पूरी ताकत लगा रही ममता सरकार..',, शेख शाहजहां को लेकर बंगाल सीएम पर जमकर बरसे पीएम मोदी
Share:

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं गुस्से में हैं और संदेशखाली से शुरू हुआ तूफान केवल द्वीप तक ही सीमित नहीं रहेगा बल्कि पश्चिम बंगाल के हर कोने तक पहुंचेगा। बंगाल की राजनीति में सबसे बड़ी चर्चा का मुद्दा बनकर उभरी इस बात पर ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल सरकार एक "अपराधी" को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है।  पीएम मोदी संदेशखाली के अपराधी TMC नेता शेख शाहजहां का संदर्भ दे रहे थे।

बांग्ला की ओर रुख करते हुए, प्रधानमंत्री ने संदेशखाली जिले के ही बारासात में भाजपा की महिला मोर्चा की एक रैली में भाजपा का नारा दिया, "ई बार, 400 पार, एनडीए सरकार, 400 पार"। बारासात कार्यक्रम से पहले, प्रधान मंत्री ने कोलकाता मेट्रो के कई नए मार्ग खोले और कई स्कूली बच्चों के साथ बातचीत करते हुए इसमें सवारी भी की। प्रधानमंत्री ने कहा कि सार्वजनिक परिवहन को आधुनिक बनाना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा, कई पीढ़ियां कोलकाता मेट्रो को देखते हुए बड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि, "जब मैं एक बच्चे के रूप में पहली बार कोलकाता आया था, तो मेट्रो देखना एक आकर्षण था। लेकिन आज, कोलकाता मेट्रो इस बात का भी गवाह है कि भाजपा सरकार किस तेज गति से काम कर रही है। 2014 से पहले के 40 वर्षों में, कोलकाता मेट्रो रूट 28 किमी तक विस्तारित की गई थी। लेकिन पिछले 10 वर्षों में, 31 किमी मेट्रो मार्ग जोड़ा गया है। भाजपा सरकार ने बंगाल और देश के विकास के लिए बहुत ईमानदारी से काम किया है।"

प्रधान मंत्री ने कहा कि विपक्ष के भारत गठबंधन के नेता, जिसमें ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस भी शामिल है, अब डरे हुए हैं क्योंकि भाजपा सत्ता में लौटने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, "वे अपनी नींद और अपना संतुलन खो रहे हैं, इसलिए उन्होंने मोदी को गाली देना शुरू कर दिया है।" उन्होंने कहा, "INDIA गठबंधन के नेता अब कह रहे हैं कि मैं वंशवादी राजनीति के खिलाफ बात करता हूं क्योंकि मेरा कोई परिवार नहीं है। वे जानना चाहते हैं कि मेरा परिवार कहां है। इन वंशवादियों को यहां आना चाहिए। यह मोदी का परिवार है।" 

उन्होंने भीड़ में मौजूद महिलाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि मां, बहन और बेटियां उन्हें हर मुश्किल से बचाती हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, ''मेरे लिए बंगाल की माताएं और बहनें देवी दुर्गा की तरह उभरती हैं।''  प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने कम उम्र में घर छोड़ दिया और देश भर में घूमते रहे। उन्होंने कहा कि, "मेरी जेब में एक पैसा भी नहीं था। लेकिन आपको यह जानकर गर्व होगा कि कोई न कोई परिवार मुझसे पूछता था कि क्या मैंने खाया है। मैं झोला लेकर घूमता था, लेकिन मैंने कभी एक दिन भी भूखा नहीं बिताया। इसलिए मैंने कहा, ''इस देश के 140 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं।'' उन्होंने कहा, ''मैं अब उन एहसानों का बदला चुकाने की कोशिश कर रहा हूं।''

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर हिमाचल के विधायक की चोट, बोले- मुझे कांग्रेस में न्याय नहीं, केवल अपमान मिला

दो चरणों में लॉन्च होगा चंद्रयान 4, जानिए क्या होगा इसमे खास?

जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में टाइगर सफारी बैन..! सुप्रीम कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -