थप्पड़ की मार से दुखी छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम
थप्पड़ की मार से दुखी छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

सुभारती विश्वविद्यालय की चौथी मंजिल से बुधवार को छलांग लगाने वाली BDS द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट ने यह कदम छेड़छाड़ और थप्पड़ से आहत होकर उठा लिया। गुरुवार को पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर मुदकमा दर्ज कर अपराधी सहपाठी सिद्धांत कुमार पंवार को हिरासत में ले लिया है। SP देहात केशव कुमार ने बोला है कि छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही।

स्वामी विवेकानन्द सुभारती विश्वविद्यालय में BDS की स्टूडेंट बुधवार को लाइब्रेरी की छत से छलांग लगा दी। छात्रा की रीढ़ की हड्डी में दो फ्रैक्चर हैं और उसके सिर से खून का रिसाव भी हो रहा था। छात्रा हॉस्पिटल में मौत से लड़ रही है। SO जानी राजेश कांबोज ने कहा है कि सहपाठी सिद्धांत ने बदनीयत से छात्रा को पकड़ा और छेड़छाड़ भी कर दी है। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया। इससे आहत छात्रा इज्जत बचाने के लिए चौथी मंजिल से कूद गई। पुलिस ने सिद्धांत को सुभारती विश्वविद्यालय से ही हिरासत में ले लिया है। उसके पिता हरिद्वार के A-22 शिवलिक नगर में रहते हैं। पुलिस ने उन्हें भी पूरे मामले की सूचना भी दी है।

एसपी देहात केशव कुमार का इस बारें में कहना है कि होश में आने के उपरांत छात्रा के बयान दर्ज किए जाएंगे। अभी उसकी हालत बहुत ही ज्यादा  नाजुक है। पुलिस ने विश्वविद्यालय में लगे CCTV कैमरे की फुटेज ली है। इसमें थप्पड़ मारने और छात्रा के लाइब्रेरी की छत से कूदने की तस्वीर कैद है। विवेचना में इन सभी तथ्यों को शामिल किया जाएगा। सभी पहलुओं पर पुलिस  की कार्रवाई कर रही है।

मस्जिद जा रहे नेता का हुआ सरेआम क़त्ल, मचा हंगामा

पति को बाहर भेजा कमाने तो भड़का ससुर, उठाया ये खौफनाक कदम

पंजाब: पूर्व सैनिक और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, बेटी व बहू को बंधक बना मचाई लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -