पति को बाहर भेजा कमाने तो भड़का ससुर, उठाया ये खौफनाक कदम
पति को बाहर भेजा कमाने तो भड़का ससुर, उठाया ये खौफनाक कदम
Share:

रांची: झारखंड से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ बेटे को कमाने बाहर भेजे जाने से खफा ससुर ने हत्या की नीयत से बहू के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर तौर पर चोटिल कर दिया तथा थाना पहुंच स्वयं को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बृहस्पतिवार शाम सोनुवा थाना क्षेत्र के नरंगासाई गांव में लगभग सात बजे की बतायी जा रही है। पुलिस ने अपराधी ससुर को हिरासत में ले लिया। वहीं, धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है।

वही पुलिस ने महिला को चिकित्सालय पहुंचाया इधर, खबर प्राप्त होने के बाद सोनुवा पुलिस नरंगासाई गांव पहुंच गंभीर तौर पर चोटिल बहू सरिता बोयपाई (26 वर्ष) को सोनुवा सीएचसी में भर्ती कराया। ससुर जयपाल बोयपाई (55 वर्ष) के हमले में सरिता बोयपाई के चेहरे व गर्दन पर गंभीर चोटें आये हैं।

वही अपराधी ससुर जयपाल बोयपाई ने बताया कि बहू सरिता ने उसके बेटे (सरिता के पति) को काम करने के लिए बाहर भेज दिया है, जिससे वह रोष में आकर बहू को बलि चढ़ाने के लिए बृहस्पतिवार शाम धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने हमलावर जयपाल बोयपाई को गिरफ्त में ले लिया है। सोनुवा थाना प्रभारी सोहन लाल ने बताया कि बलि का मामला नहीं है। जयपाल ने गुस्से में आकर बहू पर जानलेवा हमला किया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। तहकीकात के पश्चात् ही मामले की सत्यता का पता चल पायेगा।

पंजाब: पूर्व सैनिक और उसकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, बेटी व बहू को बंधक बना मचाई लूट

दूसरी जाति के लड़के से प्यार करना लड़की को पड़ा भारी, दी ये दर्दनाक सजा

फ्लैट और कार से मिले 8 करोड़ से अधिक नकदी, ओड़िशा से 5 लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -