'बेवफा हुआ पति'! वेलेंटाइन वीक में हुआ अवैध संबंध का खुलासा, डॉक्टर पत्नी ने मचाया जमकर हंगामा
'बेवफा हुआ पति'! वेलेंटाइन वीक में हुआ अवैध संबंध का खुलासा, डॉक्टर पत्नी ने मचाया जमकर हंगामा
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर डॉक्टर पति-पत्नी के रिश्तों में आई कड़वाहट सड़क तक पहुंच गई है. एक ओर महिला डॉक्टर अपने पति का प्यार पाने के लिए महिला संगठनों के साथ मेहनत कर रही है. वहीं डॉक्टर पति ने अपनी पत्नी को अपनाने से ही मना कर दिया है. कोलकाता से कटिहार पहुंची कुछ महिलाएं चिकित्सक पति-पत्नी को मिलाने की कोशिश कर रही हैं. 

वही पत्नी डॉक्टर रेणु प्रभा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए इल्जाम लगाया कि कटिहार मेडिकल कॉलेज में जॉब करने वाले उसके पति संतोष अब उसे बीवी मानने से मना कर रहे हैं. बीवी का इल्जाम है कि बीते 5 वर्षों यह सिलसिला चल रहा है. उनका एक बच्चा भी है जिसे डॉक्टर साहब उसे अनदेखा कर रहे हैं. रेणु प्रभा दरभंगा मेडिकल कॉलेज में चिकित्सक है. बीवी का इल्जाम है कि डॉक्टर संतोष का किसी अन्य महिला के साथ रिश्ता है. इसलिए वो उसे अपनाने दूर भाग रहे हैं. 

वही दरभंगा से कटिहार पहुंची रेणु प्रभा ने मेडिकल कॉलेज में खूब बवाल मचाया, मगर डॉक्टर संतोष ने बीवी को वहां से भगा दिया. डॉक्टर रेणु प्रभा महिला विकास मंच कोलकाता की मदद से कटिहार मेडिकल कॉलेज पहुंची थीं. जहां पर वो पति से अपना अधिकार मांगा पर डॉक्टर संतोष किसी भी हाल में चर्चा करने के लिए तैयार नहीं हैं. बीवी रेणु ने अब डॉक्टर संतोष पर मारपीट का इल्जाम भी लगाया है तथा अदालत में जाने की बात कर रही हैं. वेलेंटाइन वीक के चलते मेडिकल कॉलेज में पति-पत्नी के इस संबंध का हाईवोल्टेज ड्रामा सुर्ख़ियों में छा गया है. 

विशाखापत्तनम में 21 फरवरी को भारतीय नौसेना के बेड़े की समीक्षा करेंगे राष्ट्रपति

TATA के हाथों में आते ही बदल गई Air India, अब लेट या रद्द नहीं होंगी फ्लाइट्स.., मिलेगी ये सुविधा

भाजपा ने सीएम हेमंत सोरेन पर लगाया गंभीर आरोप, की 'मुख्यमंत्री पद' से हटाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -