पेड़ से टकराई बेकाबू कार, हुई दो की मौत
पेड़ से टकराई बेकाबू कार, हुई दो की मौत
Share:

पंजाब के कपूरथला के अंतर्गत आते उपमंडल फगवाड़ा में होशियारपुर को जाते सड़क मार्ग पर शनिवार सुबह दुर्घटना हुई। होशियारपुर की तरफ से फगवाड़ा आ रही एक कार पेट्रोल पंप के पास बेकाबू होकर के पेड़ से जाकर टकरा गई। दुर्घटना में दो युवकों की घटनास्थल पर ही जान चली गई। बता दें कि कार में सवार दो अन्य युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिविल अस्पताल फगवाड़ा में भर्ती करवाया जा चुका है। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान धरमिंदर निवासी पट्टी रामदासियां (बल्लो) बठिंडा के रूप में की जा चुकी है। जबकि एक मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। घायलों की पहचान गगन और गुरसेवक के रूप में हो चुकी है।

फोटोग्राफी का काम करते हैं चारों: इतना ही नहीं होशियारपुर रोड पर हादसे की शिकार हुई कार में सवार चारों नौजवान प्रोफेशनल फोटोग्राफी का कार्य भी कर रहे है। पता चला है कि चारों किसी फंक्शन से लौट रहे थे। कार को चला रहे युवक की गाड़ी चलाते वक़्त अचानक आंख लग गई जिसकी वजह से यह दुर्घटना हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार काफी स्पीड में थी और तेज गति के साथ पेड़ के साथ टकराई।

मशक्कत के उपरांत गाड़ी से बाहर निकाले: चारों युवक बठिंडा और बरनाला के रहने वाले कहे जा रहे है। तेज गति से कार पेड़ से टकराने के बाद पूरी तरह से पिचक गई थी। कार में सवार युवक कार में ही फंस चुके थे। जिन्हें स्थानीय लोगों और आने-जाने वाले वाहन चालकों ने भारी मशक्कत के उपरांत कार से बाहर निकाल।

रामचरितमानस विवाद पर अब अखिलेश ने उठाया बड़ा कदम, स्वामी प्रसाद को किया तलब

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित, जानिये क्या कहां

भाजपा ने त्रिपुरा में किया 48 उम्मीदवारों का ऐलान, लिस्ट में से बिप्लब कुमार देब का नाम गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -