उर्फी को देख भड़क गए अंकल, बोले- 'भारत का नाम खराब कर रही हो', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
उर्फी को देख भड़क गए अंकल, बोले- 'भारत का नाम खराब कर रही हो', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT’ फेम उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसके चलते उनकी एक आदमी से लड़ाई हो गई। एक आदमी ने उनके ऑउटफिट को देखकर उनपर कमेंट किया था, जिससे उर्फी को गुस्सा आ गया तथा उन्होंने आदमी को सुनाना कर दिया। वह आदमी भी शांत नहीं रहा तथा निरंतर कहा कि वह भारत का नाम खराब कर रही है। दोनों के बीच बहस होती गई। तभी उर्फी के साथ आई एक लड़की ने उस आदमी को पकड़कर साइड किया। उर्फी की ये लड़ाई पैपराजी की उपस्थिति में हुई तथा पूरा मामला कैमरे में रिकॉर्ड हो गया।

पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी जावेद की लड़ाई वाला यह वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद को एयरपोर्ट से बाहर आते देखा जा सकता है। उर्फी हरे रंग की प्रिंटेड बैकलेस ऑउटफिट पहने हुए थीं। इस बीच एक आदमी उनपर कमेंट करता है तथा उर्फी उसका जवाब देती हैं। आदमी उर्फी जावेद से बोलता है, “अलाउ नहीं है ऐसे कपड़े इंडिया में। इंडिया का नाम खराब कर रहे हो।” इस पर उर्फी थोड़ा गुस्सा होती हैं और कहती हैं, “आपके बाप का कुछ जा रहा है क्या? नहीं जा रहा है ना आपके बाप का? तो अपना काम करो।” आदमी मुड़ते-मुड़ते फिर पलटा तथा बोला, “गलत है। इंडिया का नाम खराब होता है हमलोग का।”

उर्फी जावेद को ट्रोल्स का सामना करना कोई नई बात नहीं है। उन्हें अक्सर उनके बोल्ड और स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है। हाल ही में, उन्होंने ट्रोल होने पर खुलकर बात की थी। अपने इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा, ”मैंने लोकप्रियता हासिल कर ली है? हां? हां। काम? नहीं, लोग मेरा सम्मान नहीं करते। लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते। वे झिझकते हैं। क्योंकि मुझ ट्रोल किया जाता है। मेरा बायकॉट किया जाता है। मगर में लोगों का अट्रैक्शन चाहती हूं। इसलिए ऐसे कपड़े पहनती हूं।”

'सा रे गा मा पा' में जज की कुर्सी संभालेंगे बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर, बोले- 'सपना हुआ पूरा'

बंगाल में सरेआम भाजपा कार्यकर्ता की चाक़ू मारकर हत्या! सत्ताधारी TMC के लोगों पर आरोप

इंदौर के व्यक्ति ने केदारनाथ धाम में तोड़ा नियम, लगा 11000 का जुर्माना, मांगनी पड़ी लिखित माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -