शिवराज पर नहीं रहा उमा को भरोसा! शराबबंदी के लिए अब उठाया ये बड़ा कदम
शिवराज पर नहीं रहा उमा को भरोसा! शराबबंदी के लिए अब उठाया ये बड़ा कदम
Share:

भोपाल: बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती मध्य प्रदेश में शराबबंदी के मुद्दे पर निरंतर प्रदेश में अपनी ही पार्टी के सीएम शिवराज सिंह चौहान को घेर रही हैं। उमा भारती शराबंदी के मसले को लेकर मुखर रही हैं। इससे पहले उनके कुछ वीडियो भी वायरल हुए थे। एक वीडियो में वो शराब के दुकान में पत्थऱ फेंकती दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, एक अन्य वीडियो में शराब की दुकान में गोबर फेंकती दिखाई दी थीं। 

वही अब उमा भारती ने राज्य में अपने शराबबंदी अभियान को और तेज करने का मन बना लिया है। जाहिर है उनके इस अभियान से शिवराज सिंह चौहान सरकार की दिक्कतें अवश्य बढ़ेगी। उमा भारती कह चुकी हैं कि वो अक्टूबर के महीने में गांधी जयंती के दिन से पूरे राज्य में मार्च करेंगी तथा इस अभियान को धार देंगी। अब उमा भारती ने इसे लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है।

इस पत्र को उमा भारती ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा जी को एक चिट्ठी लिखी है, मैं उसको सार्वजनिक कर रही हूं।' ये चिठ्ठी आप यहाँ उनके ट्वीट पर देख सकते है। वही मौजूदा सरकार की शराब नीति का उल्लेख करते हुए उमा भारती ने लिखा है कि मध्य प्रदेश की नई शराब नीति प्रदेश को हर प्रकार से विनाश की दिशा में ले जा सकती है।

'बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना', BJP में जाने की अटकलों के बीच बोले कुलदीप बिश्नोई

'मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं', लालू के नाम तेज प्रताप ने लिखा भावुक पोस्ट

मायावती के साथ गठबंधन कर सकती है ये पार्टी, राजभर ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -