मायावती के साथ गठबंधन कर सकती है ये पार्टी, राजभर ने दिए संकेत
मायावती के साथ गठबंधन कर सकती है ये पार्टी, राजभर ने दिए संकेत
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा के साथ गठबंधन पर कहा है कि यदि अखिलेश यादव स्वयं गठबंधन तोड़े तथा कहें कि हम आपके साथ नही रहेंगे तो फिर नया गठबंधन बनाया जाएगा। इस के चलते ओपी राजभर ने बसपा मतलब मायावती के साथ गठबंधन के भी संकेत दिए। 

ओपी राजभर ने कहा कि मायावती के अतिरिक्त भी अन्य पार्टियां गठबंधन के लिए विकल्प के रूप में उपस्थित हैं। उन्होंने शिवपाल यादव का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन के लिए शिवपाल यादव एवं मायावती की पार्टी हैं, वहां भी जोर लगाया जा सकता है। हालांकि बीजेपी से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि और भी पार्टियां हैं, वक़्त आने पर विचार किया जाएगा।

ओमप्रकाश राजभर ने गठबंधन में किसी भी प्रकार के दरार को खारिज करते हुए कहा कि हमारी प्रकार से कोई दरार नहीं है। गठबंधन आगे कैसे बेहतर प्रदर्शन करे, इसके लिए हमने एसी कमरे से बाहर निकल कर सियासत करने की सलाह सपा के नेताओं को दी थी। ओपी राजभर ने बसपा का उदाहरण देते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी भी एसी कमरे की सियासत कर रही थी तथा आज एक सीट पर आ गयी है, इसीलिए इस प्रकार की सियासत से बचने की आवश्यकता है। राष्ट्रपति पद के लिए यूपीए के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा बृहस्पतिवार को लखनऊ में थे। इस के चलते विपक्षी पार्टियों की एक बैठक आयोजित की गई थी जिसमें ओपी राजभर को नहीं बुलाया गया था। तत्पश्चात, वे खफा नजर आए थे तथा उन्होंने अपनी पार्टी की आपातकालीन बैठक भी बुलाई थी। बैठक से पहले गठबंधन से संबंधित एक सवाल पर उन्होंने कहा था कि अखिलेश यादव की तरफ से तलाक मिलने का इंतजार है, मैं गठबंधन छोड़ने को लेकर अपनी तरफ से कोई पहल नहीं करूंगा।

ट्रांसफर-पोस्टिंग पर नीतीश की रोक से भड़के BJP, दिया ये बड़ा बयान

CM धामी का बड़ा ऐलान, इन चीजों पर लगे रोक

गोरक्षनगरी से CM योगी करेंगे बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -