'मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं', लालू के नाम तेज प्रताप ने लिखा भावुक पोस्ट
'मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं', लालू के नाम तेज प्रताप ने लिखा भावुक पोस्ट
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में अहिस्त-आहिस्ता सुधार हो रहा है। खबर के अनुसार, लालू की किडनी केवल 20 प्रतिशत ही काम कर रही है। चिकित्सकों की टीम उन पर निगरानी रखे हुए हैं। उनका कहना है कि खतरा अभी टला नहीं है। इस बीच उनके बड़े बेटे तेज प्रताप ने ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइए। आप है तो सब है। प्रभु मैं आपकी शरण में हूं, तब तक रहूंगा, जब तक पापा घर नही आ जाते। मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं। ना राजनीति और ना कुछ और बस मेरे पापा और सिर्फ पापा...

बिहार के 74 वर्षीय पूर्व सीएम को बुधवार रात को एम्स में एडमिट कराया गया था। पटना के एक चिकित्सालय में लालू प्रसाद के कंधे सहित 3 जगह फ्रैक्चर का शुरुआती उपचार किया गया। वह अपने घर में गिर पड़े थे, जिसके कारण उन्हें ये फ्रैक्चर हुए हैं।

वही इससे पहले बताया गया कि राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष की तबीयत में निरंतर सुधार हो रहा है। उन्हें शीघ्र ही सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। एम्स के चिकित्सकों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था, इस वजह से उन्हें किसी भी तरह की सर्जरी की आवश्यकता नहीं है। 3 से 4 दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने की कोशिश भी की जाएगी। 

मायावती के साथ गठबंधन कर सकती है ये पार्टी, राजभर ने दिए संकेत

ट्रांसफर-पोस्टिंग पर नीतीश की रोक से भड़के BJP, दिया ये बड़ा बयान

CM धामी का बड़ा ऐलान, इन चीजों पर लगे रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -