उमा भारती बोलीं सब खुले आम किया, राम-गंगा और तिरंगे के लिए जेल जाने को तैयार
उमा भारती बोलीं  सब खुले आम किया, राम-गंगा और तिरंगे के लिए जेल जाने को तैयार
Share:

नई दिल्ली : आज बाबरी मस्जिद के मामले में सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आडवाणी, उमा भारती और मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ हिन्दू नेताओं के खिलाफ आया है उससे इन्हे झटका जरूर लगा है.इस मामले में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमारे खिलाफ कोई भी साजिश नहीं हुई, सब खुल्लम-खुल्ला हुआ है.उन्होंने कहा कि राम-गंगा और तिरंगे के लिए जेल जाने और कोई भी सजा भुगतने को भी तैयार हूं.

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि आज ही रात को अयोध्या जा रही हूं. राम मंदिर के लिए जो करना होगा करूंगी. उमा ने कहा कि हां मैं 6 दिसंबर को मौजूद थी, इसमें साजिश की कोई बात नहीं. अयोध्या आंदोलन में मेरी भागीदारी थी, मुझे कोई खेद नहीं है.इसके लिए कोई भी सजा भुगतने को तैयार हूं. उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन से बीजेपी यहां तक पहुंची है. राम मंदिर बनने का वक्त आ गया है.

बता दें कि उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में भागीदारी की, इसमें साजिश की बात कहां से आ गई. मैं पद से चिपकने वाले लोगों में से नहीं हूं.कल राम लला के दर्शन करूंगी और वहां से संकल्प व्यक्त करूंगी कि राम मंदिर बनके रहेगा. कोई माई का लाल नहीं रोक सकता. कांग्रेस के लोग जो इस्तीफा मांग रहे हैं वो पहले 1984 के बारे में जवाब दें. स्मरण रहे कि शीर्ष अदालत ने आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती समेत अज्ञात कारसेवकों के खिलाफ आपराधिक साजिश का मुकदमा चलाने का आदेश दिया है.जबकि बीजेपी नेता विनय कटियार ने इसे सीबीआई की साजिश बताया है.

यह भी देखें

सबकुछ कहा लेकिन, राम मंदिर पर कुछ नहीं बोले योगी

अयोध्या के राम मंदिर में भगदड़, एक महिला की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -