सबकुछ कहा लेकिन, राम मंदिर पर कुछ नहीं बोले योगी
सबकुछ कहा लेकिन, राम मंदिर पर कुछ नहीं बोले योगी
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में योगी सरकार बनते ही अयोध्या में राम मंदिर बनने के खबरे तेज होने लग गई है. वही सीएम बनने के बाद योगी पहली बार अपने गृहक्षेत्र गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर गए थे. योगी के दौरे से पहले अयोध्या के एक प्रतिष्ठित मठ के महंत ने गोरखपुर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा यूपी में योगी की सरकार बनने के बाद यकीन है की अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा.

लेकिन इसके बाद जब योगी गोरखपुर पहुचे तो वे इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचते दिखाई दिए. गोरखपुर दौरे के दौरान योगी ने राम मंदिर विवाद पर एक भी शब्द नही कहा. लेकिन प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था का जिक्र करते हुए उन्होंने गुंडे बदमाशो को खुली चेतावनी दे दी है. योगी ने साफ़-साफ शब्दो में कहा कि राज्य में जितने भी गुंडे बदमाश है वो या तो सुधर जाए या फिर यूपी को छोड़कर चले जाए.

अगर वो ऐसा नही करते है तो फिर उन्हें वहाँ जाना होगा जहां कोई भी जाना पसंद नही करता. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी की प्रचंड जीत से पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ गई है. उन्‍होंने कहा- अगले दो साल में आपको बिना थके काम करना है, फिर चाहे धूप हो, बारिश हो या सर्दी हो. केंद्र की कल्‍याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिले इस पर काम किया जाए.” उन्‍होंने कहा था कि जो लोग 18-20 घंटे तक काम कर सकते हैं वे उनसे जुड़ सकते हैं, बाकी बचे लोग जा सकते हैं. मौज मस्‍ती के लिए कोई समय नहीं है.

गुंडों को योगी की चेतावनी, लोगो से कहा मुझे बस एक मेसेज कर देना

यूपी में हज आवेदन प्रक्रिया को आधार कार्ड से जोड़ने की तैयारी

योगी के खिलाफ मांस व्यापारियों का आंदोलन, आज से पुरे राज्य में लागू की हड़ताल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -