ऋषिकेश यात्रा के दौरान चोटिल हुई उमा भारती, अस्पताल में किया गया भर्ती
ऋषिकेश यात्रा के दौरान चोटिल हुई उमा भारती, अस्पताल में किया गया भर्ती
Share:

ऋषिकेश: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती उत्तराखंड के ऋषिकेश जिले के एक आश्रम में फिसलने से चोटिल हो गईं, जिसके बाद उन्हें उपचार हेतु जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना रविवार की बताई जा रही है. ब्रहमपुरी आश्रम में फिसलने के बाद उमा के बाएं पैर में दो जगह फ्रैक्‍चर हो गया है. आगामी डेढ़ महीने तक उनके पाँव में प्‍लास्‍टर चढ़ा रहेगा. 

स्वयं उमा भारती ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. मध्‍य प्रदेश के CM कमल नाथ ने चिंता जताते हुए उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है. पूर्व केंद्रीय मंत्री भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'कल जब मैं ऋषिकेश से थोड़ा ऊपर गरुड़चट्टी पहुंची, वहां पर घने जंगलों के बीच में गंगा किनारे पर राम तपस्थली है वहीं पर हमारा एक दिन का ब्रेक था किंतु कल ही एक ऐसी अनचाही घटना घटित हुई कि मुझे देहरादून के हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.'

उमा भारती ने कहा कि, योग्य डाक्टरों की टीम ने मुझे अस्पताल से छोड़ा ही नहीं. अब मैं 24 घंटे के लिए अस्पताल में भर्ती हूं. पांव में प्लास्टर चढ़ चुका है जो डेढ़ महीने तक लगा रहेगा.' आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व CM भारती फिलहाल गौमुख से गंगासागर तक गंगा की यात्रा कर रही हैं.

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने रचा इतिहास, बनी 9 लाख करोड़ के मार्केट कैपिटल वाली देश की पहली कंपनी

इनकम टैक्स का भुगतान करना अब और भी आसान, बैंकों के चक्कर लगाने से मिलेगी निजात

अमेरिका की सख्त निगरानी ने फार्मा उद्योग को किया परेशान, दवाईयों पर पड़ रहा बुरा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -