संकटों के घेरे में अब भी फंसी है जॉन की 'परमाणु'
संकटों के घेरे में अब भी फंसी है जॉन की 'परमाणु'
Share:

जॉन अब्राहिम की आगामी फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' से मुसीबतों के बदल छटने का नाम ही नहीं ले रहे है. पहले फिल्म अपनी रिलीज़ डेट के लिए मशक्कत करती रही है, फिर फिल्म के को-प्रोडूसर्स में बजट को लेकर अनमनी हो गयी और यह विवाद इतना बाद गया कि कोर्ट में पहुँच गया और फिल्म की रिलीज़ डेट को अनिश्चितकालीन समय के लिए पोस्टपोन कर दिया गया. इस दौरान फिल्म की रिलीज़ डेट को करीब पांच बार पोस्टपोन किया गया. जब इस विवाद में कोर्ट में पहुंचा तो बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले से जुड़े सभी पक्षों को 10 मई तक आपस में विवाद सुलझा लेने का अल्टीमेटम दिया था. 

जानकारी के मुताबिक फिल्म की निर्माता कंपनी क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट पांच करोड़ 65 लाख रूपये का बकाया भुगतान करना था जो नहीं हुआ जिस कारण मामला कोर्ट में पहुंच गया. इस पर जॉन अब्राहिम ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी जेए एंटरटेनमेंट व दो और कंपनियों के साथ इस पैसे को बांटने का फैसला किया और तय किया गया कि फिल्म की रिलीज़ के बाद इसकी बराबर की हिस्सेदारी होगी

कोर्ट ने इस मामले पर त्वरित सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया कि परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' को 25 मई को रिलीज़ किये जाने में कोई रूकावट नहीं आनी चाहिए. कोर्ट ने मामले से जुड़े हुए सभी पक्षों से आपसी सहमति से 0 मई तक मामला सुलझा लेना का अल्टीमेटम दिया था.

बता दें कि जॉन अब्राहिम की फिल्म 'परमाणु :द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' की कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण पर आधारति है. फिल्म को 25 मई को रिलीज़ किया जा रहा है जिसमें जॉन अब्राहिम के साथ डायना पेंटी नज़र आएँगी.

जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज

क्यों ख़ास रही सोनम की मेहंदी सेरेमनी ?

राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -