जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज
जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम जल्द ही मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेयी भी नज़र आएंगे. हाल ही में जॉन अब्रहाम ने अपने को-स्टार मनोज के साथ अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. फोटो को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा कि, "मनोज बाजपेयी के साथ काम करना बहुत मजेदार और सम्मान की बात है. आपकी शूटिंग पूरी हुई और अब मेरा काम शुरू. अविनाश गोवारिकर तस्वीर के लिए धन्यवाद. 'सत्यमेव जयते'."

जॉन के इस पोस्ट का जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि वह फिल्म के सेट पर उन्हें मिस कर रहे हैं. मनोज ने लिखा, "भाई मैं भी आप सबको मिस कर रहा हूं. शुभकामनाएं." पिछले महीने मनोज की एक और फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर दस्तक दी थी, जिसका नाम था 'अय्यारी'. यह फिल्म भी एक देशभक्ति की भावना से जुड़ी हुई फिल्म थी, जिसमें मनोज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म 'सत्यमेव जयते' को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. बताया जा रहा है कि पुलिस और हत्यारे की कहानी पर आधारित यह फिल्म एक डार्क थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें मार-धाड़ के साथ करारे डायलॉग भी सुनने को मिलेंगे. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी कर रहे हैं. इससे पहले 'शूटआउट एट वडाला' में जॉन और मनोज एक साथ काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

सोनम के मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट में मिली जूतियां

जॉन अब्राहम ने मनोज बाजपेयी को लेकर बोल दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -