राजकुमार की 'ओमर्टा' को मात दे गई बुढ़ापे की शरारतें '102 नॉट आउट'

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अभिनेता अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' का कमाई का स्तर अब बढ़ता जा रहा हैं. बता दे कि भारतीय बाजार में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 22 करोड़ 50 लाख रुपये हो गया है. यही नहीं बल्कि बिग बी और ऋषि कपूर की इस फिल्म ने राजकुमार राव की 'ओमर्टा' को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कमाई के आंकड़ों के अनुसार फिल्म "102 नॉट आउट" बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही हैं.

जैसा की आप सभी जानते हैं कि इस फिल्म के जरिये अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने करीब 27 साल बाद पर्दे पर वापसी की है जिन्हें दोबारा एक साथ बड़े परदे पर देखना दर्शकों के लिए काफी रोमांचित हैं. बता दें कि फिल्म ने शुक्रवार को उम्मीद से ज्यादा 3 करोड़ 52 लाख रुपये की कमाई की थी और शनिवार को इसने 5 करोड़ 53 लाख रुपये कमाए थे. वहीं रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे शानदार बिजनेस किया और 7 करोड़ 60 लाख रुपये कमाए.

फिल्म में ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका निभाया हैं. फिल्म की कहानी ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और मशहूर अभिनेता जिमित त्रिवेदी के इर्द गिर्द घूमती हैं. वहीं हंसल मेहता के निर्देशन में बनी राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'ओमर्टा' पहले वीकेंड में सिर्फ 2 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई कर सकी और फिल्म 102 नॉट आउट का वीकेंड का कलेक्शन 16 करोड़ 65 लाख रुपये रहा हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा की कमाई के मामले में किसकी फिल्म आगे निकलती हैं.

ये भी पढ़े

'रेस 3' से पहले सलमान के इस ट्रेलर ने मचाया धमाल

फिल्म बायस्‍कोपवाला का ट्रेलर हुआ लॉन्च,कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए डैनी

यूट्यूब पर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला का म्यूजिक लॉन्च

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -