क्यों ख़ास रही सोनम की मेहंदी सेरेमनी ?

बीते दिनों बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन सोनम कपूर की शादी दिल्ली के आनंद आहूजा से हुई. सोशल मीडिया से न्यूज़ चैनल तक, सोनम की शादी की ही गूँज सुनने को मिल रही हैं. धीरे-धीरे करके शादी की छोटी-मोटी खबर सुनने को मिल रही हैं. इस शादी के दौरान सोनम की मेहँदी सेरेमनी काफी हिट रही. और उससे भी ज्यादा हिट रही सोनम की मेहँदी सेरेमनी की ड्रेस, जिसे अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनम की गोल्डन-आयवरी ड्रेस को पूरा तैयार होने में करीब 18 महीने का वक़्त लगा. इस ड्रेस की चिकनकारी में सबसे ज्यादा समय लगा, जिसमें सिलाई की अलग-अलग तकनीकों को इस्तेमाल में लाया गया था.

सोनम की मेहँदी की ड्रेस पर सिल्वर जरदोरी, जरी, गोल्ड, क्रिस्टल्स और मोतियों का बेहतरीन काम किया हुआ था.

बताया जा रहा है कि सोनम ने अपनी मेहँदी की ड्रेस का आर्डर दो साल पहले ही दे दिया था. मतलब सोनम ने शादी की पूरी रूपरेखा तैयार कर रखी थी. उनकी इस ड्रेस पर कई कारीगरों ने करीब डेढ़ साल तक काम किया. इस ख़ास मौके पर सोनम ने अपनी माँ की ज्वेलरी पहनी थी. इस संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हसीन अदाकाराओं ने शिरकत की, जिसमें कटरीना, जैकलीन और रानी मुख़र्जी भी शामिल थी. सोनम की शादी की फोटोस और वीडियोस धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोनम के मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट में मिली जूतियां

'राजी' की तुलना किसी से न की जाए- आलिया भट्ट

अब इस ऐतिहासिक शो में होगा लिपलॉक, इंटिमेट होंगे कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -