इस सिंगर ने दी योगी आदित्यनाथ को गालियां, अब भुगतनी पड़ेगी सजा
इस सिंगर ने दी योगी आदित्यनाथ को गालियां, अब भुगतनी पड़ेगी सजा
Share:

हाल ही में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें लिखने वाली सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जी हाँ, यूके बेस्ड पंजाबी सिंगर हार्ड कौर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को आतंकवादी कहा था. जो उन्हें बहुत भारी पड़ गया. जी दरअसल इस मामले में वाराणसी कैन्ट थाने में पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस मामले में जांच जारी है.

खबरों के मुताबिक़ वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने थाना कैन्ट में पुलिस को इस मामले में शिकायत दायर करवाई है और शिकायत के मुताबिक इस पोस्ट से आम जनमानस की भावना को ठेस लगी है. वहीं शशांक की शिकायत पर कैन्ट पुलिस ने धारा 153 A 124 A 500,505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं हार्ड कौर ने मोहन भागवत को न सिर्फ जातिवादी कहा बल्कि देश में हुई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और उनके संघटन आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया और फिर चाहे वो 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक.

वहीं हार्ड कौर पहले भी अलग-अलग सेलेब्रिटीज, राजनेताओं को लेकर ऐसी पोस्ट लिख चुकी हैं लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर उनकी टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें भरपूर लताड़ मिल रही है. आप सभी को बता उन्होंने न सिर्फ अपनी पोस्ट में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि जिन लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं उनके जवाब में भी हार्ड कौर ने गालियां लिखी हैं. आप सभी उनकी पोस्ट में यह सब देख सकते हैं. इस मामले में लोगों ने हार्ड कौर को कोसा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने उनके इस स्टैंड की तारीफ की है.

शूटिंग के दौरान घुस आए गुंडे और माहि गिल के साथ..., मेंबर्स को आईं गंभीर चोट

'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे

नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -