'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे
'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे
Share:

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस मौनी रॉय रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में विलेन का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए वो बेहद ही उत्साहित हैं. बॉलीवुड में मौनी रॉय को काफी पसंद किया जा रहा है वहीं उन्होंने टीवी शो में भी अपनी खास पेहचान छोड़ी है. बता दें, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने किरदार से जुड़े दिलचस्प खुलासे किये है. आइये जानते हैं वो इस फिल्म के लिए कितनी उत्साहित हैं. 

मौनी ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं फिल्म में मेन विलेन की भूमिका निभा रही हूं.  मैं वास्तव में इसके लिए एक्साइटेड हूं. यह मेरे लिए बेहद मजेदार होगा जब अन्य किरदार मुझे चुनौती देंगे. मुझे शुरू में बेहद आश्चर्य हुआ जब डायरेक्टर अयान मुखर्जी चाहते थे कि मैं खलनायक की भूमिका निभाऊं.' मौनी की दमदार एक्टिंग देखकर ही बॉलीवुड में उन्हें अप्रोच किया जा रहा है. 

मौनी ने आगे कहा 'मैंने अपने टेलीविजन शो में 'नागिन' की भूमिका निभाई थी. अयान ने 'नागिन' में मुझे देखा और शायद उन्हें लगा कि मैं खलनायक की भूमिका निभा सकती हूं. मेरे हिसाब से एक अभिनेता के रूप में, आपके अंदर एक्सपेरिमेंट करने और बहुमुखी होने की इच्छा होनी चाहिए नहीं तो आप सीख नहीं सकते और विकसित भी नहीं हो सकते.'

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में है. फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. 

चोटिल जॉन अब्राहम जल्दी ही फिर शुरू करेंगे 'पागलपंती' की शूटिंग

Arjun Patiala : सामने आया नया पोस्टर, जल्द आएगा ट्रेलर

मुश्किलों में घिरे बोनी कपूर, क्रिकेट लीग में करोड़ों की ठगी पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -