नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर
नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने बीते 10 जून को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. उनकी दूसरी भी बेटी हुई है जिससे उनके घर में ख़ुशी का माहौल है. उन्होंने अपनी एक और प्यारी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा. इससे पहले ईशा ने अपनी बेटी का राध्य रखा है जो कई बार लाइम लाइट में आ चुकी हैं. ईशा देओल ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसके बाद मिराया अपनी नानी हेमा मालिनी के साथ नज़र आई हैं.

बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई हैं, जिनमें हेमा मालिनी की गोद में मिराया नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में हेमा मालिनी के चेहरे पर खुशी दिख रही है. इसके अलावा तस्वीर में ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या भी नजर आ रही है. इन तस्वीरों को ईशा की डॉक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बच्ची का चेहरा फ़िलहाल नहीं दिखाया गया है लेकिन फैंस देखने के लिए बेताब हैं. 

इससे पहले ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी की बेबी मिराया को घर ले जाने की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. कपल ने मुस्कुराकर सभी को पोज भी दिए थे. बता दें कि ईशा देओल ने 2012 में बिजनेसमैन भारत तख्तानी से शादी की थी. 2017 में दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी राध्या का जन्म हुआ था. 

चोटिल जॉन अब्राहम जल्दी ही फिर शुरू करेंगे 'पागलपंती' की शूटिंग

Arjun Patiala : सामने आया नया पोस्टर, जल्द आएगा ट्रेलर

मुश्किलों में घिरे बोनी कपूर, क्रिकेट लीग में करोड़ों की ठगी पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -