शूटिंग के दौरान घुस आए गुंडे और माहि गिल के साथ..., मेंबर्स को आईं गंभीर चोट
शूटिंग के दौरान घुस आए गुंडे और माहि गिल के साथ..., मेंबर्स को आईं गंभीर चोट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस माही गिल, डायरेक्टर सोहम शाह नजर आ रहे हैं. जी दरअसल दोनों स्टार्स इनदिनों अपनी वेब सीरीज काल और लक की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान कुछ लोग आकर उनपर हमला कर दिया. जी दरअसल उन्होंने बताया कि ये हमला करीबन शाम के 4:30 बजे हुआ था और इस हमले में कई क्रू मेंबर घायल भी हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

वहीं वेब सीरीज काल और लक की शूटिंग इन दिनों घोडबंदर रोड के पास मीरा रोड में एक फैक्टरी हो रही है और इसी दौरान वहां हाथों में रॉड लिए कुछ लोग अंदर आए और क्रू मेंबर की पिटाई करने लगे. आप सभी को बता दें कि इस दौरान उन लोगों ने वहां मौजूद एक्ट्रेस माही गिल के साथ भी बदतमीजी की और यूनिट के मुताबिक जब पुलिस आई तो उन्होंने उन बदमाशों के साथ मिलकर कहा कि इनको और मारो. वहीं इस मामले में यूनिट के बताया कि ''यहां तक कि पुलिस ने कपाउंड का मेन गेट बंद कर दिया ताकी वो अपना समान नहीं ले पाए.'' वहीं इस सामने आए वीडियो में माही गिल ही नहीं बल्कि यूनिट ने बताया कि ''वो इस वक्त एक फैक्टरी में शूटिंग कर रहे हैं. इस फैक्टरी के लिए उन्होंने रेंट जमा किया था. शूटिंग के दौरान कुछ लोग आए और गालियां देना और मारना शुरू कर दिया. इस दौरान क्रू मेंबर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस माही गिल भी मौजूद थी. इसके बाद यूनिट के साथ माही कार की तरफ भागी.''

वहीं यूनिट ने बताया कि वो पुलिस में केस फाइल नहीं करना चाहते क्योंकि उन सभी गुंडों से पुलिस पैसे लेगी और उन्हें छोड़ देगी. उन्होंने कहा हम सालों तक कोर्ट के चक्कर लगाते रह जाएंगे और यह सिर्फ हमें हराश करने के लिए किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो को एकता कपूर ने ही नहीं बल्कि तिग्माशू धूलिया ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे

नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर

चोटिल जॉन अब्राहम जल्दी ही फिर शुरू करेंगे 'पागलपंती' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -