लॉक डाउन में 600 किमी पैदल चला ये शख्स, कोरोना वारियर्स के सामने पेश की मिसाल
लॉक डाउन में 600 किमी पैदल चला ये शख्स, कोरोना वारियर्स के सामने पेश की मिसाल
Share:

उज्जैन : कोरोना वारियर्स के कई किस्से हाल ही में देखने को मिल रहे है. बता दें नीलगंगा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक शुक्रवार शाम पैदल ही ग्वालियर से उज्जैन आ गया. 16 दिन पहले वह ग्वालियर से उज्जैन के लिए चला था. यहां उनका स्वागत सीएसपी डॉ. रजनीश कश्यप व नीलगंगा थाना प्रभारी कुलवंत जोशी ने किया और मेडिकल जांच के लिए भेजा. सीएसपी ने उन्हें दो दिन का अवकाश दिया और उन्हें होटल में ही क्वारंटाइन रहने को कहा. प्रधान आरक्षक रमेशसिंह तोमर 20 मार्च को ग्वालियर विसरा जांच के लिए गए थे. 

बता दें की लॉकडाउन होने के बाद वह प्रगति विहार ग्वालियर में रहने वाली बेटी संध्या तोमर के घर चले गए. वहां से वह 2 अप्रैल को उज्जैन आने के लिए पैदल ही निकल गए. 16 दिन तक लगातार वह चलते रहे. शुक्रवार को वह उज्जैन पहुंचे और सीधे आकर थाने में आमद दी. इस पर थाने में मौजूद जवानों ने टीआई जोशी को इस बात की जानकारी दी. इस पर उन्हें सिंधी कॉलोनी चौराहे पर बुलवाया गया. यहां सीएसपी डॉ. रजनीश कश्यप व टीआई जोशी ने माला पहनाकर तथा ताली बजाकर स्वागत किया.

इस बारें में रमेश तोमर ने बताया कि वह कुछ दिन तो पुत्री के यहां रहे. बाद में मुरैना चले गए थे. मोबाइल डिस्चार्ज होने से उनका किसी से संपर्क नहीं हो पाया. बर्खास्त न हो जाए इस डर से वह 60 साल की उम्र होने के बाद भी पैदल ही उज्जैन के लिए निकल गए. रमेशचंद्र ने सीएसपी कश्यप से पूछा कि उन्हें  बर्खास्त तो नहीं किया जाएगा. इस पर सीएसपी ने कहा कि नहीं उन्होंने कोई ऐसा काम नहीं किया है कि बर्खास्त किया जाए. 60 वर्ष उम्र होने के बाद भी करीब 600 किलोमीटर पैदल चलकर आना बड़ी बात है. तुम्हारा तो स्वागत होना चाहिए.   इसके बाद अधिकारियों ने उसका स्वागत किया.

इंदौर में 39 मरीजों ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर पहुंचे अपने घर

लॉकडाउन में बैंक मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, दोनों पर केस

इंदौर में ज्यादा संक्रमण बढ़ने के बाद याद आया भीलवाड़ा मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -