लॉकडाउन में बैंक मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, दोनों पर केस
लॉकडाउन में बैंक मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, दोनों पर केस
Share:

शिमला: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 154000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. कोरोना कर्फ्यू में किसी को गाड़ी में लिफ्ट देना भी महंगा साबित हो सकता है. पुलिस थाना धर्मशाला में बीते शुक्रवार देर शाम को पुलिस ने लिफ्ट देने वाले बैंक प्रबंधक और उसके साथ आए व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है. धर्मशाला के एक बैंक में कार्यरत प्रबंधक कर्फ्यू पास के माध्यम से नूरपुर से हर रोज आता-जाता था. शुक्रवार को प्रबंधक धर्मशाला के एक व्यक्ति को नूरपुर से अपने साथ लाया. पुलिस ने भनक लगते ही धर्मशाला के व्यक्ति को पकड़ लिया.

पूछताछ करने पर उसने बैंक प्रबंधक की गाड़ी में नूरपुर से धर्मशाला आने की बात कबूली. इस पर धर्मशाला पुलिस ने व्यक्ति और अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर लाए व्यक्ति के खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है. उधर, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि कर्फ्यू पास बनाकर धर्मशाला से बाहर जाने वाली हर गाड़ी की सख्ती से जांच की जाएगी. कर्फ्यू पास का दुरुपयोग करने वाले लोगों के पास रद्द भी किए जाएंगे. 

कांगड़ा में अब ऑनलाइन ही मिलेगा कर्फ्यू पास: उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि अगर किसी व्यक्ति को पीजीआई चंडीगढ़ आपात स्थिति में जाना हो तो उसे जिला मजिस्ट्रेट कांगड़ा से कर्फ्यू पास के लिए ऑनलाइन अनुमति लेनी होगी. इसके लिए ऐप भी तैयार की गई है.

बांग्लादेश में कोरोना बना तूफ़ान, पूरा देश हुआ इस वायरस का शिकार

राजस्थान में फंसे यूपी के छात्रों के लिए योगी सरकार का बड़ा कदम, वापस लाने के लिए भेजी 100 बसें

भूख से बिलख रहे थे बच्चे, लाचार था बाप, जब कुछ नहीं सूझा तो उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -