UEF विश्व शिखर सम्मेलन का चौथा संस्करण 4 दिसंबर से होगा आयोजित
UEF विश्व शिखर सम्मेलन का चौथा संस्करण 4 दिसंबर से होगा आयोजित
Share:

चेन्नई: ट्रेड एक्सपो के साथ यूनाइटेड इकोनॉमिक फोरम वर्ल्ड समिट का चौथा संस्करण 4 दिसंबर से आयोजित होने वाला है। आयोजकों ने शनिवार को कहा तीन दिवसीय यह आयोजन 30 देशों के 80 से अधिक प्रतिष्ठित वक्ताओं की भागीदारी का गवाह होगा।

संयुक्त आर्थिक मंच के अध्यक्ष अहमद एआर बुहारी ने कहा कि ऑनलाइन आयोजित होने वाला शिखर सम्मेलन Imp इमैज-इम्पैक्ट-इंस्पायर ’विषय को ले जाएगा। बुहारी ने कहा, यह यूईएफ के मेगा इवेंट का हमारा चौथा संस्करण है, लेकिन यह पहली आभासी मुलाकात है। इस शिखर सम्मेलन को सही मायने में वैश्विक बनाने के प्रयास किए गए हैं।

सम्मेलन उद्यमियों, कंपनियों, शिक्षाविदों और नीति निर्माताओं को दुनिया भर में जुड़ने और एक आभासी मंच में संलग्न करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी इस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए सहमत हो गए हैं। आयोजन में 6,000 से अधिक प्रतिनिधियों के भाग लेने की उम्मीद है। "उद्यमशीलता: विचार से विकास तक", "तमिलनाडु- अवसरों की भूमि", "नए सामान्य के लिए रेस्तरां व्यवसाय की फिर से कल्पना", "कोविड-19 और यात्रा उद्योग" विषय पर विभिन्न पूर्ण सत्रों की योजना बनाई गई है।

बिहार में बाल बजट को सुदृढ़ करने की तैयारी, आज हुआ प्रशिक्षण कार्यक्रम

इथेनॉल कार ईंधन में वृद्धि के मिल रहे है संकेत

एथर एनर्जी ने 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर का किया अंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -