एथर एनर्जी ने 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर का किया अंत

एथर एनर्जी ने शनिवार को 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर से विदाई लेने का फैसला किया है। भारतीय बाजार में इसका पहला उत्पाद 2018 में वापस लॉन्च किया गया था। नया 450X अब बेंगलुरु स्थित कंपनी की पेशकशों में और भी उल्लेखनीय स्थान लेगा।

एथेर ने घोषणा की कि 450 की बिक्री शनिवार को बेंगलुरु और चेन्नई दोनों में होगी। EV निर्माता अब अपने नए उत्पादों Ather 450X और Ather 450 Plus पर अतिरिक्त ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इन्हें भारत के नए बाजारों में ले जा रहे हैं। एथर के सीरीज़ 1 मॉडल की डिलीवरी कुछ ही बाजारों में शुरू हो चुकी है और जल्द ही यह देश भर में उपलब्ध होगी। कथित तौर पर और 450 के मौजूदा मालिकों के बीच 450X में कंपनी ने मांग और ब्याज का एक बड़ा सौदा किया है, जिनमें से कई ने उन्नयन के लिए रुचि व्यक्त की है। सह-संस्थापक, और सीईओ, एथर एनर्जी, तरुण महत ने कहा, "मालिकों से प्रतिक्रिया के साथ-साथ डिजाइन, विनिर्देशों और उत्पादन के मामले में एथर 450 से हुई सीख ने एथर 450 एक्स और एथर 450 प्लस को आकार देने में मदद की है।" Ather 450, R & D, डिजाइन, प्रोटोटाइप निर्माण, और परीक्षण पर 4 साल के निरंतर काम का परिणाम था और इसे उत्पादन के योग्य बनाने के लिए उत्पाद में सुधार किया गया।

फिर भी, एथर प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाले कार्यक्रम से इसे खरीदना चुनें। ई-स्कूटर को कुल सात ओटीए अपडेट प्राप्त हुए हैं, जिसका मतलब है कि यह अभी भी नए खरीदारों के लिए ई-मोबिलिटी की दुनिया में अपनी शुरुआत करने के लिए बहुत कुछ समझ सकता है।

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

TVS के इस स्कूटर पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -