आदित्य नारायण ने कहा, मैं शर्मिंदा हूं....
आदित्य नारायण ने कहा, मैं शर्मिंदा हूं....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर गीतकारो में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के बारे में जो की फिल्मो में भी हमे नजर आ चुके है. लेकिन इस बार आदित्य नारायण ने एक नया बखेड़ा शुरू कर दिया है. जिसके कारण वह सुर्खियों में बन गए है. जी हां बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आदित्य नारायण एक एयरलाइंस ऑफिसर से बदसलूकी करते दिख रहे हैं. अब उनकी इस हरकत के बाद उनके पापा उदित नारायण ने भी कुछ कहा है. मशहूर गायक उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य नारायण के इंडिगो एयरलाइन के सुरक्षा अधिकारी के साथ विवाद के मामले में चुप्पी तोड़ी है.

उदित नारारण ने इस मामले में अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि उनका बेटा बचपन से ही काफी अच्छा रहा है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य ने भी सुरक्षा अधिकारी से माफी मांग ली है. उदित ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा “ मैं नहीं जानता कि दरअसल वहां क्या हुआ था क्योंकि मैं वहां नहीं था. लेकिन अब सुनने में आया है की सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अपने पिता के कहने पर नेशनल टेलीविजन पर अपनी हरकत के लिए माफी मांगी.

आदित्य ने जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा’ पर माफी मांगते हुए कहा, “मैं शर्मिंदा हूं. आप जानते हैं कि मैं ऐसा ही हूं. मैं भारत की जनता का शुर्कियादा करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और सपोर्ट किया.” बता दें कि आदित्य इस शो पर बतौर होस्ट नजर आते हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -