महाराष्ट्र में 'शिवसेना' को लेकर जंग तेज, शिवाजी पार्क में रैली को लेकर भिड़े उद्धव और शिंदे
महाराष्ट्र में 'शिवसेना' को लेकर जंग तेज, शिवाजी पार्क में रैली को लेकर भिड़े उद्धव और शिंदे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में इस वक़्त शिवसेना की अंदरूनी लड़ाई ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। उद्धव ठाकरे सत्ता से बाहर अवश्य हो गए हैं, मगर शिवसेना पर वे अपनी पकड़ कमजोर करना नहीं चाहते। इसी कारण दशहरा के अवसर पर वे एक बार फिर शिवाजी पार्क में मेगा रैली का आयोजन करने का प्लान बना रहे हैं। साथ ही उस रैली में सैकड़ों शिवसैनिकों के आने का दावा कर रहे हैं।

बता दें कि ये शिवसेना की परंपरागत रैली है, जो प्रति वर्ष दशहरा पर्व  पर होती है और इसके जरिए देश भर को संदेश देने का काम किया जाता है। लेकिन इस साल फर्क ये आ गया है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी शिवाजी पार्क में ही दशहरा रैली करना चाहते हैं। वे शिवसेना को अपनी पार्टी मानते हैं, ऐसे में वहां पर रैली कर सीएम शिंदे उस हक को और अधिक मजबूत करना चाहते हैं। अब इस विवाद पर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बगावत कर मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे दो टूक जवाब देने का काम किया है। 

उद्धव ठाकरे ने स्पष्ट कर दिया है कि हर कीमत पर उनकी शिवसेना की रैली शिवाजी पार्क में होने वाली है। उनका कहना है कि असली शिवसेना की यानी हमारी दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में ही होगी। पूरे राज्य से शिवसैनिक इस रैली के लिए पहुंचेंगे। सरकार इजाजत देगी नहीं देगी, ये तकनीकी बाते हैं। हम नहीं जानते कोई रैली कर रहा है या नहीं कर रहा, इससे हमे कोई अंतर नहीं पड़ता।

UP भाजपा चीफ बनने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे भूपेंद्र चौधरी, हुआ भव्य स्वागत

राहुल गांधी ने दिया था 'चौकीदार चोर है' का नारा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थे खिलाफ - गुलाम नबी आज़ाद

जब चायवाला PM बन सकता है, तो वैद्य का इंजिनियर बेटा क्यों नहीं..? नितीश कुमार पर बोले JDU नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -