जब चायवाला PM बन सकता है, तो वैद्य का इंजिनियर बेटा क्यों नहीं..? नितीश कुमार पर बोले JDU नेता
जब चायवाला PM बन सकता है, तो वैद्य का इंजिनियर बेटा क्यों नहीं..? नितीश कुमार पर बोले JDU नेता
Share:

पटना: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद ही नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा शुरू हो चुकी है। सरकार बनने से पहले JDU नीतीश कुमार को PM फेस बताती थी, लेकिन अब नई सहयोगी RJD भी उन्हें PM पद का मजबूत दावेदार बताने लगी है। RJD-JDU का कोई ना कोई नेता रोज़ाना नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का सबसे मजबूत दावेदार बताते हुए बयान दे रहा है। 

इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने खुद को पीएम पद की रेस से बाहर बताया है। उन्होंने हाथ जोड़ते हुए कहा है कि इस पद के लिए वह दावेदार नहीं हैं। नितीश ने कहा कि वह केवल विपक्ष को एकजुट करने के लिए काम करना चाहते हैं। हालाँकि,  इस बीच JDU एमएलसी संजय सिंह ने कहा है कि जब चायवाला देश का PM बन सकता है, तो एक वैद्य का बेटा जो इंजीनियर भी है, वह देश का पीएम क्यों नहीं बन सकता है।

बता दें कि JDU नेता का चायवाले PM का इशारा, प्रधानमंत्री मोदी की तरफ था। संजय सिंह ने कहा कि पूरा देश आज नीतीश कुमार की प्रतीक्षा कर रहा है। संजय सिंह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था। साथ ही बहुत हुआ महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का नारा देकर वोट लिया, मगर आज देश महंगाई से परेशान हैं। इसके साथ ही मोदी सरकार ने युवाओं से नौकरी का वादा भी पूरा नहीं किया।

'हमने राहुल गांधी को लीडर बनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो...', गुलाम नबी के 'आज़ाद' बोल

'इतने ही पाक-साफ़ हो तो कोर्ट क्यों नहीं चले जाते..', शराब घोटाले को लेकर केजरीवाल पर नड्डा का हमला

शादी का झांसा देकर किया रेप, मामले की जांच जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -