बूढ़े हो चुके हैं रानी मुखर्जी के देवर, कभी फिल्मों में फिट बॉडी से मचाया था तहलका

'धूम', 'मोहब्बतें' जैसी फिल्मों में अपनी फिट बॉडी और क्यूट स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाले उदय चोपड़ा को आप सभी ने काफी समय से नहीं देखा होगा। जी दरअसल वह काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। इसी के चलते उनके फैंस उन्हें याद करते रहते हैं। वैसे उदय चोपड़ा फिल्ममेकर अदित्य चोपड़ा के भाई और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर हैं। अधिकतर तो उदय लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं लेकिन हाल में उन्हें मुंबई में एक जगह पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका लुक कुछ ऐसा रहा कि देखकर किसी की भी आँखे धोखा खा जाएगी।

जी दरअसल, उदय लंबे समय से लॉस एंजेलिस में थे, जहां वो एक आलीशान विला में ठहरे हुए थे और एक इंटरनेशनल न्यूज पोर्टल के मुताबिक, उदय साल 2018 में अपना LA वाला घर बेचने वाले थे। ऐसे में यह लग रहा है कि वो मुंबई वापस आ गए हैं। आप सभी को बता दें कि मुंबई में स्पाॅट हुए उदय की जब तस्वीरें सामने आईं तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। इस समय यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में उदय को देखने वालों के होश उड़ गए हैं। इन तस्वीरों में फिट बॉडी और क्यूट स्माइल वाले उदय बहुत ज्यादा बदले हुए नजर आए।

आप देख सकते हैं इस दौरान मास्क की वजह से उनका चेहरा तो पूरी तरह नहीं दिखा। हालांकि तस्वीरों में उनका बढ़ा वजन साफ दिख रहा है। वहीं उनका बुढ़ापा भी दिखाई दे रहा है जो आप देख सकते हैं।

'पुस्तक में पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित कार्टून..', इस देश ने किताब पर लगाया बैन

टीवी के 'महादेव' ने किए अपनी शादी को लेकर ये बड़े खुलासे, बोले- 'आखिरी मिनट में...'

एक तरफ बेरोज़गारी, दूसरी तरफ तेजी से बढ़ रही नौकरी छोड़ने वालों की तादाद.., IT कंपनियां परेशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -