उदय चोपड़ा के अलावा यह 4 अभिनेताओं ने भी लाइमलाइट से बना ली दुरी
उदय चोपड़ा के अलावा यह 4 अभिनेताओं ने भी लाइमलाइट से बना ली दुरी
Share:

वर्ष 2000 में रिलीज शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मोहब्बतें' से यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने डेब्यू किया था। यह फिल्म तो सुपरहिट रही परन्तु उदय चोपड़ा का करियर नहीं चल पाया था। इसके अलावा उदय अब फिल्मी दुनिया से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। यहां तक कि कुछ वक्त पहले वह मीडिया के कैमरों में कैद हुए जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। पांच जनवरी को उदय चोपड़ा का जन्मदिन है। उदय इस बार 47वां जन्मदिन मनाएंगे। आइये जानते है उदय चोपड़ा के अलावा उन सितारों के बारे में जिनके लुक में काफी परिवर्तन आ गया है और काफी वक्त से सिनेमा जगत से गायब हैं। 

विवेक मुशरान 
'सौदागर' फिल्म से सिनेमाजगत में विवेक मुशरान ने कदम रखा गया था। विवेक के अभिनय को फिल्म में बहुत पसंद किया जा रहा था और ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही थी । इस फिल्म ने सिल्वर जुबली तक मनाई। एक तरफ फिल्म के चर्चे हो रहे थे तो वहीं दूसरी ओर विवेक मुशरान के रूप में बॉलीवुड को एक नया स्टार मिल चुका था। 'सौदागर' की सफलता के बाद विवेक  ने एक बाद एक कई फिल्मों में काम किया और सफल भी रहे, परन्तु धीरे-धीरे उनका रौब कम होने लगा और फिर उन्होंने टीवी का रुख किया था । विवेक कई सीरियल्स कर चुके हैं। फिलहाल समय के साथ उनके लुक में बहुत परिवर्तन आ गया है। 

फरदीन खान
फरदीन खान बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता की लिस्ट में शुमार थे। यहां तक कि उनके लुक्स पर लड़कियां फिदा रहती थीं। वर्ष 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले फरदीन खान फिल्मों में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। फरदीन आखिरी बार साल 2010 में 'दूल्हा मिल गया' फिल्म में नजर आए थे। पहले से उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है। यहां तक कि उन्हें बढ़े वजन को लेकर कई बार ट्रोल भी किया जाता है। 

हरमन बावेजा
अभिनेता हरमन बावेजा ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उस वक्त माना जा रहा था कि आने वाले समय में वो सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देंगे परन्तु ऐसा हो नहीं सका था । हरमन जल्द ही इंडस्ट्री से गायब हो गए। फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हरमन ने वर्ष 2008 में फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से डेब्यू किया था। साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म 'व्हॉट्स योर राशि' बनाई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुईं। अब उनके लुक में भी परिवर्तन आ गया है। यहां तक कि पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। 

शादाब खान
अमजद खान के बेटे शादाब खान ने हिंदी सिनेमा में 'राजा की आएगी बारात' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह रानी मुखर्जी के अपोजिट थे। शादाब पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में नाम नहीं कमा पाए थे ।

 

अजय देवगन ने अक्षय- कटरीना की 'सूर्यवंशी' में छिपे राज का किया खुलासा

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने बढ़ाया 20 किलो वजन, अब करना पड़ रहा है यह काम

अमिताभ को टक्कर दे सकते है अभिषेक बच्चन, एक ही दिन रिलीज होंगी बाप-बेटे की ये फिल्मे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -