'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने बढ़ाया 20 किलो वजन, अब करना पड़ रहा है यह काम
'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने बढ़ाया 20 किलो वजन, अब करना पड़ रहा है यह काम
Share:

हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है । अब फिल्म की बाकी बची शूटिंग को पूरा करने के लिए वह अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए वह हर रोज 10 से 13 किलोमीटर तक दौड़ रहे हैं और पटकथा की मांग पर वह हर रोज इतना ज्यादा परिश्रम करने के लिए दर्द निवारक दवाओं की एक मोटी खुराक लेने लगे हैं।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से जुड़े सूत्र बताते हैं कि आमिर इन दिनों एक विशेष सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं जिसके लिए उन्हें उन्हीं के अलग-अलग स्थानों पर भागते हुए दिखना है। लगातार चलने के कारण आमिर को काफी शारीरिक परिश्रम करना पड़ रहा है और आमिर किसी भी हाल में शूटिंग को नहीं रोकना चाहते, क्योंकि उनके दाढ़ी वाले लुक को पूरे सीक्वेंस में बनाए रखना था। इसलिए, उन्होंने दर्द निवारक दवाओं का सेवन करके फिल्मांकन जारी रखा। इस सीक्वेंस की शूटिंग लगभग 10 दिनों तक चली।

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की क्लासिक फिल्म के रीमेक के लिए आमिर पहले से ही बहुत सी तारीफें जुटा रहे हैं। इसके अलावा इस प्रोजेक्ट को अंत में प्रामाणिकता देने के लिए, निर्माताओं ने वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की है। अभिनेता आमिर ने फिल्म के इस हिस्से को फिल्माने के लिए उत्तर से दक्षिण तक पूरे भारत को कवर किया है। अंत में उनकी फिल्म की शूटिंग बेंगलुरु में खत्म हो गई है। अभी हाल ही में आमिर खान के कुछ वीडियो सामने आए थे जिसमें वह लाल सिंह चड्ढा बनकर दक्षिण भारतीय शहरों में जॉगिंग करते हुए नजर आ रहे थे। आमिर की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। टॉम हैंक्स अभिनीत इस फिल्म को ऑस्कर अवार्ड मिला है।

दीपिका पादुकोण की इन अदाओ के आप भी हो जाओगे कायल, देखिये हॉट तस्वीरें

कंगना रनौत ने साडी में ढाया कहर, तस्वीरें देख हो जायेंगे मदहोश

नोरा फतेही का यह हॉट डांस वीडियो देख कर आ जाएगी फैंस में 'गर्मी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -